Home » बॉलीवुड » Bahubali: The Conclusion will be released with interesting twist as Sh
 

बेहतरीन ट्विस्टः 'बाहुबली 2' में नजर आएंगे 'बादशाह' खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2017, 2:59 IST

यूं तो हर व्यक्ति पिछले दो सालों के सबसे बड़े सवाल 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का जवाब जानना चाहता है, लेकिन इस फिल्म के दूसरे पार्ट में इस जवाब के साथ दर्शकों को कुछ नया भी देखने को मिलेगा. खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान भी नजर आएंगे.


इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबलीः द कॉन्क्लूजन' आगामी अप्रैल में रिलीज होने वाली है. एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. 28 अप्रैल 2017 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


अब खबरें आ रहीं हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान विशेष भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर 1 मई 2015 को रिलीज होने वाली फिल्म 'बाहुबलीः द बिगनिंग' के प्रस्तोता थे, वही इस फिल्म से भी जुड़े हुए हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म में कैमियो रोल के लिए प्रमुख दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या और मोहनलाल से भी संपर्क किया था. लेकिन अब यह किरदार शाहरुख खान निभा रहे हैं.

फिल्म में शाहरुख की भूमिका प्रमुख किरदार प्रभास और खलनायक राणा दुग्गुबती के बीच सुलह कराने वाले व्यक्ति की होगी. इस भूमिका को इस फिल्म का एक प्रमुख और मजेदार हिस्सा बताया जा रहा है.

यह फिलम तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी और शाहरुख की यह ऐसी पहली फिल्म होगी जिसे तीन भाषाओं में डब किया जाएगा.


वहीं, बाहुबली सिरीज की यह दूसरी फिल्म पहले से भी ज्यादा भव्य और बेहतरीन बताई जा रही है. पहली फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स के लिए अवॉर्ड दिया गया था. इतना ही इस फिल्म को लेकर दुनिया भर के डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रदर्शक भी काफी उत्साहित हैं.

First published: 15 February 2017, 2:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी