Home » बॉलीवुड » Batti gul meter chalu Box office collection Day 4: Shahid kapoor film collects 3.16 crores in his day 4 after releasing
 

Batti gul meter chalu Box office collection Day 4: बत्ती गुल होते ही चला मीटर, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 14:11 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई भी अपनी रफतार में चल रही हैं. फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' ने अब तक 26.42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन अभी भी थमने का नाम नहीं रहा है.

ये भी पढे़ं- 


फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन यानी के दिन शुक्रवार को 6.76 करोड़ रुपये और इसके अगले दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 7.96 करोड़ रुपये हो गया था. इसके बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 8.54 करोड़ रुपये और सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 3.16 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 26.42 करोड़ रुपये हो गया है.

 

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के साथ फिल्म 'मंटो' भी रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म के आगे उसने अपने घुटने टेक दिए. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' सआदत हसन मंटो के साल 1946 से 1950 तक के जीवन पर केंद्रित है. डायरेक्टर नंदिता दास ने मंटो की कहानियों और उनके जीवन पर फिल्माए ये चार सालों को बेहद ही तरीके से बनाया है. मंटो की चार साल की जिंदगी में उनके रहन-सहन के ढंग और उनकी सोच के बारे में आपको पता चल जाएगा.

 

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में एसबीटीएल के द्वारा आ रहे हैं अंधाधुंध बिजली के बिल के मुद्दे को उठाया गया है. जिसपर पूरी फिल्म की कहानी को फिल्माया गया है. शाहिद कपूर इस फिल्म में वकील बने हैं, जबकि श्रद्धा कपूर और दिवेंद्यू शर्मा उनके दोस्त की भूमिका में हैं. इसके अलावा यामी गौतम भी इस फिल्म में वकील की भूमिका में है.

इस फिल्म को देखने के बाद ये कहना सही होगा कि डायरेक्टर नारायण सिंह आम जीवन से जुड़ी समस्याओं के ऊपर फिल्में बनाने के प्लान में रहते हैं. इसके साथ ही इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई थी जो कि अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसके अलावा अगर बात करें एक्टर शाहिद कपूर की तो उनकी आखिरी फिल्म 'पद्मावत' थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

First published: 25 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी