Home » बॉलीवुड » Batti Gul Meter Chalu Collection Day 2: Shahid kapoor and Shraddha kapoor film BGMC collects 14 crores in his second day
 

BGMC Collection Day 2: शाहिद की फिल्म में हुई बत्ती गुल और कमाई का मीटर हुआ चालू, दूसरे दिन ही कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 12:59 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिल्म ‘हैदर’ के बाद फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आ रही हैं. फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने अपने पहले दिन तो 6.76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इसके साथ ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने दूसरे दिन कमाई का आंकड़ा 10 करोड़ रुपये की कमाई तक पहुंच गया है. फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के साथ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मंटो’ भी रिलीज हुई है. इसके बाद भी फिल्म ने शुरुआती कमाई काफी अच्छी रही.

 

एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का डायरेक्शन श्री नारायण सिंह ने किया है. इससे पहले डायरेक्टर ने फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को डायरेक्ट किया था. जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

 

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में एसबीटीएल के द्वारा आ रहे हैं अंधाधुंध बिजली के बिल के मुद्दे को उठाया गया है. जिसपर पूरी फिल्म की कहानी को फिल्माया गया है. शाहिद कपूर इस फिल्म में वकील बने हैं, जबकि श्रद्धा कपूर और दिवेंद्यू शर्मा उनके दोस्त की भूमिका में हैं. इसके अलावा यामी गौतम भी इस फिल्म में वकील की भूमिका में है.

 

इस फिल्म को देखने के बाद ये कहना सही होगा कि डायरेक्टर नारायण सिंह आम जीवन से जुड़ी समस्याओं के ऊपर फिल्में बनाने के प्लान में रहते हैं. इसके साथ ही इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई थी जो कि अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसके अलावा अगर बात करें एक्टर शाहिद कपूर की तो उनकी आखिरी फिल्म 'पद्मावत' थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

ये भी पढे़ं- 'बत्ती गुल मीटर चालू': शाहिद ने किया श्रद्धा के साथ हार्ड-हार्ड डांस, तीसरा गाना हुआ रिलीज

First published: 23 September 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी