Home » बॉलीवुड » Bengali actor Payel Chakraborty was found dead in a hotel room in Siliguri on 5 september
 

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने होटल के कमरे में लगाई फांसी, इंडस्ट्री में मच गया हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 16:04 IST
(प्रतिकात्मक फोटो)

बंगाल की टीवी और फिल्म एक्ट्रेस पायल चक्रबर्ती का शव 5 सितंबर की शाम सिलीगुड़ी के एक होटल में फांसी से लटकता पाया गया है. इस बात की खबर मिलते ही इलाके में हड़बड़ी मच गई. बुधवार की शाम ये घटना शहर के सिलीगुड़ी थाना के अंतर्गत नवीनसेन रोड स्थित एक होटल में हुई है. मौके पर पुलिस पहुंच गई और उन्होंने एक्ट्रेस का शव हिरासत में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जब सलमान खान से शादी रचाने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची 24 साल की ये लड़की...

बता दें कि एक्ट्रेस पायल चक्रबर्ती बंगाल की फेमस टीवी और फिल्म की एक्ट्रेस हैं. इन्होंने बंगाल की टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में छोटे बड़े रोल किए हैं. इसके अलावा पायल ने सीरीज 'एक मशेर साहित्य' में काम किया है और साथ ही 'चोखेर तारा तुई','गोएंडा गिन्नी' में भी रोल प्ले किया था.

 

इसके अलावा अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अपने बेटे के सहारे अपनी लाइफ बिता रही थीं और हाल ही में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस सायानतनी ने कहा,"मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस अब हमारे बीच नहीं हैं. मैंने एक फिल्म में उनके साथ काम किया है और उनका स्वभाव काफी सुलझा हुआ और शांत था."

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने पहले ही सोच लिया था बेेटे का नाम, होगा ये ऐतिहासिक नाम!

होटल से मिली जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस अकेले ही होटल में आई थीं और वो पड़ोसी राज्य सिक्किम के गंगतोक घूमने की बात कर रही थी. पानीटंकी की चौकी की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है. एक्ट्रेस का अचानक होटल में आकर रुकना और ऐसे फांसी लगा कर सुसाइड कर लेना सभी के लिए रहस्य बन गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- राजकुमार की 'स्त्री' ने 6 दिन में कमाए 50 करोड़, बनी साल 2018 की एक और हिट फिल्म

First published: 6 September 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी