Home » बॉलीवुड » Bhabhi Ji Ghar Par Hain actress saumya tandon announces her pregnancy on social media with post
 

'भाबी जी घर पर हैं' की भाभी जी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शो से ले सकती हैं ब्रेक!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 12:06 IST

टीवी के फेमस सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी अनीता भाभी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. अनीता भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है और स्पेशल मैसेज भी लिखा है. सैम्या ने लिखा,"एक अजीब के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, केप के सुपरहीरो जैसी. मैं खुद को आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं. एक सबसे बड़ी खबर- मैं गर्भवती हूं और हर पल को एन्जॉय कर के जीने की कोशिश कर रही हूं. आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है."

 

पहले भी खबरें आ रही थी सौम्या शो से जाने वाली है लेकिन अब उनकी प्रेग्नेंसी के चलते वो शो से ब्रेक ले सकती हैं. बता दें कि सौम्या ने दिसंबर 2016 में अपने दोस्त बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली थी और दोनों पिछले 10 साल से रिलेशन में हैं और डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

 

सौम्या अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद शो में लंबे समय के लिए गायब रह सकती हैं. सौम्या को उनके किरदार भाभी जी से घर-घर में पहचान दिलाई है. सौम्या फिल्म 'जब वी मेट' में करीना की बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल अब सौम्या के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है और इससे उनके फैंस भी बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- इस खास रिवाज से आज 'राम' की हो जाएंगी 'लीला', सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे दीपवीर

First published: 14 November 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी