Home » बॉलीवुड » Bhabhiji ghar par hain actress Saumya Tandon leave the show and still news is true not decided
 

'भाबी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन छोड़ने वाली हैं शो!

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 12:56 IST

छोटे पर्दे के फेमस शो 'Bhabhiji ghar par hain' के सभी किरदार आपको मुंहजबानी याद होंगे. इस शो में मौजूद हर किरदार को उनके अलग अंदाज के लिए जाना जाता है. शो में मौजूद तिवारी, विभूति, अनीता और मासूम अंगूरी भाभी के किरदार सभी को काफी हंसी दिलाते ही होंगे और ये किरदार सीरियल में एकदम सेट बैठते हैं. इसके साथ ही सीरियल 'भाबी जी घर पर है' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है और वो है कि इस सीरियल की अनीता भाभी शो छोड़ने वाली हैं.

 

जी हां, वेबसाइट स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार,सीरियल 'भाबी जी घर पर है' कि सौम्या टंडन यानी कि अनीता भाभी शो को छोड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने पहले से ही चैनल और प्रोडक्शन हाउस से डेट को भी अप्रूव करा लिया है. इसके साथ ही सोम्या जल्द ही चैनल के साथ अपना एसोसिएशन भी खत्म कर सकती हैं.हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक चैनल की तरफ से कंफर्मेशन नहीं आया है इसलिए इस खबर को सच नहीं माना जा रहा है.


Thanks for sharing @fanof_gorimam

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

इसके पहले सीरियल की दूसरी भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी सीरियल छोड़ दिया था और उनकी जगह इस वक्त शुभांगी अत्रे ने ले रखी हैं. हालांकि, अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. अब देखना होगा कि अनीता भाभी की जगह कौन सी एक्ट्रेस लेगी और वो इनके किरदार में फिट बैठ पाएगी या नहीं. इस शो को दर्शकों से मिले प्यार की वजह से ही इसकी टीआरपी काफी हाई है और उसी के अनुसार इस शो को मेकर्स इसमें हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आते हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बायोपिक इस साइट पर हुई Leak, कई फिल्में भी हो चुकी हैं आउट

First published: 23 July 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी