Home » बॉलीवुड » Bhabhiji ghar par hain actress saumya tandon reveals the truth about leave the show news
 

'भाबी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने शो छोड़ने पर किया बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 13:24 IST

छोटे पर्दे के फेमस शो 'Bhabhiji ghar par hain' के फैंस के लिए ये बेहद चौंका देने वाली खबर थी कि शो की अनीता भाभी शो छोड़ने वाली हैं. हालांकि, इस बात की पुष्टि उस वक्त नहीं हो पाई थी लेकिन अब अनीता भाभी यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने खुद शो को छोड़ने की वजह बताई है. खबरें आ रही थी कि फैमिली प्लानिंग की वजह से सौम्या शो को छोड़ने वाली है.

 

इस पर एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में कहा,"मुझे जानकारी है कि मेरे फैमिली प्लानिंग को लेकर खबरें छाई हुई हैं. मेरा जवाब यही है कि मैं चाहूंगी कि मेरा भी बच्चा हो, मदरहुड एक बेहद खूबसूरत एहसास है और बेशक मैं ऐसा मौका खोना नहीं चाहती. अगर कभी ऐसा होगा तो ये खबर मैं जरूर शेयर करूंगी लेकिन अभी मेरे पास ऐसी कोई भी खबर शेयर करने के लिए नहीं है."

इसके आगे वो कहती हैं,"ये सभी चीजें भगवान के हाथों में है हम इसका फैसला करने वाले कौन है. मेरे शो के प्रोड्यूसर ने एक बार मुझसे कहा भी था कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी शो जारी रख सकती हूं. ये इंडस्ट्री के बदलावों को दर्शाता है."

 

रिपोर्ट के अनुसार, पहले खबरें आई थी कि सीरियल 'भाबी जी घर पर है' कि सौम्या टंडन यानी कि अनीता भाभी शो को छोड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने पहले से ही चैनल और प्रोडक्शन हाउस से डेट भी अप्रूव करा ली है और अब वो नोटिस पीरियड पर हैं. इसके साथ ही सौम्या जल्द ही चैनल के साथ अपना एसोसिएशन भी खत्म कर सकती हैं. हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक चैनल की तरफ से कंफर्मेशन नहीं आया है इसलिए इस खबर को सच नहीं माना जा रहा है. सौम्या शो को छोड़ देंगी या रहेंगी ये कुछ वक्त बाद दर्शकों को पता चल जाएगा.

ये भी पढ़ें- वीरे दी वेडिंग' फैंस के लिए खुशखबरी, धूम मचाने आ रहा है फिल्म का सीक्वल

 

First published: 25 July 2018, 13:16 IST
 
अगली कहानी