Home » बॉलीवुड » Bhabhiji ghar par hain- anguri Bhabhiji murdered in vibhuti narayan's dreams in the show
 

Bhabhiji ghar par hain: अंगूरी भाभी की हुई मौत! जानिए पीछे का सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 16:10 IST

'Bhabhiji ghar par hain' टीवी की दुनिया के पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है. इस शो में तिवारी, विभूति, अनीता और मासूम अंगूरी भाभी के किरदारों पर दर्शकों को काफी हंसी आती ही होगी. इसी के साथ इसी सीरियल में हप्पू सिंह, टिका और मलखान जैसे किरदार भी हंसी का तड़का लगाते नजर आते हैं. इस शो को दर्शकों से मिले प्यार की वजह से ही इसकी टीआरपी काफी हाई है और उसी के अनुसार इस शो को मेकर्स इसमें हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है जिससे दर्शक हैरान हो जाएंगे.

 

बता दें कि 'भाबी जी घर पर है' में भाभी अंगूरी का मर्डर होने वाला है. जी हां,आपकी चहेती अंगूरी भाभी की हत्या होने वाली है और वो भी उनके प्यार में पागल विभूति नारायण के सपने में होगी. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विभूति को सपना आता है कि अंगूरी भाभी की हत्या करने की कोई कोशिश कर रहा है और इसके बाद विभूति उनको बचाने की कोशिश करते है.

ये भी पढे़ं- Sacred Games' की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने किया खुलासा- 'बोल्ड सीन करने पर मेरे साथ हुआ ऐसा'

इतना ही नहीं इस मर्डर के सपने के बाद विभूति मनमोहन तिवारी और अनीता के साथ ही सभी को शक की नजरों से देखते नजर आएंगे. इस सीरियल में हर तीन में एक नई कड़ी आती है और उसमें नए तरह से इन सभी की कहानी होती है. फिलहाल, कहानी जो भी होती हो लेकिन दर्शकों की हंसी नहीं रुकती है. सीरियल में दिखाया गया है कि मनमोहन अनीता पर लट्टू है तो विभूति अंगूरी पर फिदा हैं. दोनों ही अनीता और अंगूरी के करीब आने के लिए हर तरह के पैंतरे आजमाते रहते हैं.

First published: 13 July 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी