Home » बॉलीवुड » bhabhiji-ghar-par-hain-neha-pendse-will-replace-saumya-tandon
 

भाभी जी घर पर हैं के मेकर्स को मिली नई गोरी मैम, सौम्या टंडन को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2021, 11:52 IST

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टीवी शो भाभी जी घर पर है हमेशा चर्चा में बना रहता है. मनोरंजन के मामले में ये सीरियल हमेशा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहता है. कुछ महीने पहले शो की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है.अब शो के दर्शकों को ये जानने की बेचैनी है कि अब कौन सी एक्ट्रेस अनीता भाभी बनकर एंट्री लेंगी.

इस बीच शेफाली जरीवाला का नाम सामने आया था. हालांकि ये महज एक अफवाह निकली. अब एक और एक्ट्रेस के नाम की चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि नेहा पंडसे अभी अनीता भाभी के रोल के लिए फाइनल कर ली गई हैं.खबरों के मुताबिक अनीता भाभी के रोल के लिए एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का नाम फाइनल कर लिया है. नेहा को लेकर सितंबर में भी ये खबर आई थी कि सौम्या को रिप्लेस कर सकती हैं, लेकिन तब उन्होंने ऐसी किसी भी खबर से इंकार दिया था. पर अब खबरें हैं कि नेहा का नाम फाइनल हो चुका है.


कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की फिर हुई ट्विटर पर झड़प, एक्ट्रेस ने कहा- तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा?

 

बताते चलें कि नेहा एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं, उन्होंने तेलुगु, तमिल, हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा ने नेहा टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. नेहा बिग बॉस सीजन 12 में भी नजर आ चुकी हैं.वहीं अगर शो भाभी जी घर पर हैं कि अनीता भाभी की बात करें तो इस किरदार को सौम्या टंडन निभा रही थीं. उन्होंने अगस्त 2020 में सीरियल को अलविदा कह दिया था. सौम्या के शो छोड़ने को लेकर तमाम चर्चाएं हुईं थीं. जिसके बाद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी पर्सनल कारण की वजह से घर छोड़ रही हैं.

 Birthday Special: दीपिका पादुकोण के इन अफेयर्स ने खूब बटोरी सुर्खियां, जानिए कौन कौन है लिस्ट में शामिल

First published: 5 January 2021, 11:52 IST
 
अगली कहानी