Home » बॉलीवुड » Bhaiyyaji Superhit Film Teaser: Sunny Deol will be famous don bhaiyyaji from banaras teaser out
 

Bhaiyyaji Superhit Film Teaser: नाम है भैय्याजी यूपी के डॉन, इनसे पंगा ले ऐसा कोई हुआ नहीं बॉर्न, टीजर हुआ आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 14:18 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल,अरशद वारसी,एक्ट्रेस अमीषा पटेल,प्रीति जिंटा की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' का टीजर आज रिलीज हो गया है. लंबे वक्त के बाद इस फिल्म से एक्ट्रेस अमीषा पटेल और प्रीति जिंटा कमबैक कर रही हैं. इस वजह से ये फिल्म और भी ज्यादा सुपरहिट हो सकती है और जैसा कि फिल्म का नाम 'भैय्याजी सुपरहिट' तो रखा ही गया है. ऐसा ही फिल्म का सुपरहिट टीजर भी रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- 12 साल बाद इस फिल्म में 'गदर' मचाएंगे सनी देओल और अमीषा, वापसी को बेताब प्रीति जिंटा

फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' के टीजर की शुरुआत होती है, बनारस...पूरे शहर में बस एक ही आदमी का राज चलता है भैय्याजी यान की सनी देओल. उसके बाद एंट्री होती है अरशद वारसी की जिनसे सनी देओल पूछते हैं अमिताभ अमिताभ का क्या हैं. इसके बाद आती है प्रीति जिंटा की जो कि बन्दूक धाय-धाय चलाते हुए एंट्री कर रही हैं और मजेदार पंच लाइन के साथ कॉमेडी करेंगी. इसके बाद आती है अमिषा पटेल जिनसे अरशद वारसी कहते हैं छोटा से प्रॉब्लम है वो डॉन है.

फिल्म के टीजर से इतना तो समझ आ ही गया है कि इसमें भैय्याजी डॉन के किरदार में हैं और फि्ल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया गया है. फिल्म में सनी देओल का डबल रोल दिखाया जाएगा और ये उनके करियर में पहली बार होगा जब एक्टर किसी फिल्म में डबल रोल करेंगे. इसी के साथ फिल्म 'गदर' के बाद सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी पर्दे पर कई सालों बाद नजर आएगी. एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी फिल्म में कई सालों बाद नजर आएंगी.

 

डायरेक्टर नीरज पाठक द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में प्रीति जिंटा के अलावा सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- अमीषा पटेल ने हॉट फोटोशूट से मचाई सनसनी, यंग एक्ट्रेसेज भी हो जाएंगी पानी-पानी!

First published: 21 September 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी