Home » बॉलीवुड » Bhansali film padmaavat box office india collection sets example for Deepika padukone ranveer singh shahid kapoor
 

'पद्मावत' ने दीपिका, रणवीर और शाहिद को दी नई ऊंंचाई, फिल्म की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2018, 15:40 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. साथ ही यह फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की सबसे सफल फिल्म बनकर उभरी है. बता दें कि रिलीज के 18वें दिन फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. बता दें कि फिल्म ने तीसरे वीकेंड तक 254 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया है. रमेश बाला के अनुसार, 'पद्मावत' बॉलीवुड की 8वीं ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है.

 

25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' ने पहले हफ्ते में 166.50 करोड़ कमाए थे, वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 69.50 करोड़ रुपए रही. जबकि, बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर लगभग 18 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफलता प्राप्त की है.

बता दें, फिल्म 'पद्मावत' ने भारत में धमाकेदार कमाई कर नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद भी भाजपा शासित तीन राज्यों राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है.

विवादित फिल्म पद्मावत मेें रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि वीकेंड में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे."

First published: 12 February 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी