Home » बॉलीवुड » Bhansali Production and Karni Sena Come to an Agreement Padmavati to Not Have Any Romantic seen
 

इन शर्तों पर सुलझ गया पद्मावती विवाद, बदल सकता है फिल्म का नाम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2017, 14:11 IST

संजय लीला भंसाली की टीम और करणी सेना में सुलह हो गई है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में दोनों पक्षों के बीच हुई बातचीत में करणी सेना की गलतफहमियां दूर हुई हैं.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम ने बताया है, "फिल्म को लेकर अब कोई भी विवाद नहीं है. सेना ने फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की है और भंसाली को नाम बदलने में कोई एतराज नहीं है." हालांकि एक ट्वीट में राजपूत सभा ने फिल्म रिलीज़ होने से पहले दिखाए जाने की मांग भी की है. भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ शोभा संत ने आश्वासन दिला दिया है कि अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कोई भी ऐसा सीन नहीं फिल्माया गया है, जो आपत्तिजनक हो. 

उन्होंने कहा, "आप से हुई चर्चा के अनुसार हम यह बताना चाहते हैं कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कोई भी रोमांटिक सीन या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. हमने काफी रिसर्च की है आैर उम्मीद करते हैं कि इसे देखने के बाद मेवाड़ के लोगों को फिल्म पर गर्व होगा. हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. हम चाहते हैं कि राजपूत संगठन भी फिल्म की प्रोडक्शन टीम और कलाकारों को नुकसान न पहुंचाए."

आपको बता दें कि पिछले दिनों जयपुर में करणी सेना ने ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़फोड़ के बाद करणी सेना ने भंसाली के साथ मारपीट भी की थी. 

First published: 31 January 2017, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी