Home » बॉलीवुड » Bharat teaser Release: Salman Khan reveals the concept of the film Bharat on the Occasion of Independence Day
 

Bharat Teaser: सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'भारत'वासियों को बताई अनमोल बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 13:57 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस बार भी अपने फैंस को ईद की धमाकेदार मुबारक़बाद देने वाले हैं. इसकी तैयारियों उन्होंने करीब एक महीने से पहले कर दी है. दरअसल, सलमान खान इस बार फिल्म 'भारत' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. हालांकि, इसके लिए उनके फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

फिलहाल, सलमान खान ने देश के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'भारत'वासियों को एक अनमोल तोहफा दिया है. दरअसल, सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज कर दिया है. बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. लेकिन अभी टीजर से काम चलाएं.

फिल्म 'भारत' के टीजर के मुताबिक इस फिल्म में एक आदमी और एक देश की 70 साल की जर्नी दिखाई जाएगी. करीब 50 सेकंड के इस टीजर में सलमान खान कह रहे हैं- बापू जी कहते थे कुछ रिश्ते ज़मीन से होते हैं, और कुछ खून से.. मेरे पास दोनो थे!

ये भी पढ़ेंः Gold Review: अग्रेंजों को सबक सिखाकर तिरंगे को बुलंद करती है अक्षय कुमार की 'गोल्ड'

हालांकि, फिल्म 'भारत' के टीजर में सलमान खान का लुक शेयर नहीं किया गया है. लेकिन, बैकग्राउंड में सलमान खान ने अपनी आवाज जरूरी दी हा. इसके अलावा फिल्म के टीजर में भारत का नक्शा भी दिखाया गया है. साथ ही इसके आखिरी में लिखा है- A journey of a man and the nation together.

आपको बता दें, फिल्म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा केे चले जाने के बाद इसमें सलमान खान के अपोजिट अब कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इसके अलावा इस फिल्म दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'भारत' को टाइगर जिंदा है के फेम अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान की एक्ट्रेस तीसरी बार बनेंगी मां, बेबी शॉवर की फोटो हुई वायरल

हाल ही में अली अब्बास जफ़र ने बताया कि सलमान खान और दिशा पाटनी के सर्कस वाले सीन एक इंट्रोडक्टरी सीन हैं, जिन्हें सलमान और दिशा ने खुद किया है. दिशा और सलमान का सीक्वेंस सीन मुंबई में पूरा हो चुका है. वहीं, अब फिल्म 'भारत' की शूटिंग माल्टा में चल रही है.

First published: 15 August 2018, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी