Home » बॉलीवुड » Bharat trailer: Salman Khan and Katrina Kaif's journey of a lifetime seems like a sure shot blockbuster
 

Bharat trailer: भारत-पाक के बंटवारे से शुरू हुई कहानी, 'भारत' ने बताई अपनी रंगीन जिंदगी की कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 15:10 IST
Bharat trailer

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसमें भाईजान के हर किरदार को अलग तरीके से  दिखाया गया है और सलमान खान कहते हैं, 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी लोगों को लगता है कि एक मिडिल क्लास बूढ़े की लाइफ कितनी बोरिंग रही होगी अब उन्हें क्या बताए कि जितने सफेद बाल मेरे दाढ़ी और सिर में है उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है. इसके बाद एंट्री होती है दिशा पाटनी की जो कि डांस करती हुई नजर आ रही है और कैटरीना कैफ सरकारी दफ्तर में बैठी हुई दिख रही है.

 

इसके अलावा कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे और गुमशुदा हुए भाई-बहन को ढूंढने की कहानी में भारत यानि सलमान खान अपना जीवन लगा देंगे. फिल्म के ट्रेलर में सुनील ग्रोवर सलमान खान के भाई के रुप में नजर आ रहे हैं और बाकि परिवार वालों के रुप में भी कई लोग नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर फिल्म भारत का ट्रेलर धमाकेदार नजर आ रहा है और उम्मीद है कि फिल्म भी शानदार ही होगी. 

Bharat trailer

फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है और इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में सलमान खान,कैटरीना कैफ,सुनील ग्रोवर,दिशा पाटनी,जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं. इस बार फिर से सलमान खान ईद पर अपने फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं.

सलमान खान ने किया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा, बताया- क्यों नहीं करना चाहते है शादी!

सपना चौधरी ने कोलकाता में जब लगाए ठुमके तो संग दुल्हन भी करने लगी डांस, बेकाबू हुई भीड़ और..

श्रीलंका में हुए हमले से बचकर वापिस आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे विश्वास नहीं हो रहा..

First published: 22 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी