Home » बॉलीवुड » bharti-singh-comedian-harsh-limbachiyaa-custody-4-december
 

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति की बेल पर आज होगी सुनवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 13:58 IST

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामले में दिन पर दिन फंसती नजर आ रही है. भारती और उनके पति को मुंबई के किला कोर्ट मे ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. दोनों ने फिलहाल अपनी बेल की अर्जी डाल दी है. जिसकी सुनवाई आज होनी है.जानकारी के मुताबिक भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया है.वहीं उनके पति हर्ष को टलोजा जेल में रखा जाएगा. अब आज सुनवाई के बाद पता चलेगा कि भारती सिंह और उनके पति को इस केस में आगे राहत मिलेगी या नहीं.

दरअसल शनिवार को भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था. जिस दौरान वहां से एनसीबी की टीम को गांजा बरामद हुआ था. पूछताछ के दौरान भारती और उनके पति ने ये कबूल किया था कि वो गांजे का सेवन करते हैं. दोनों से एनसीबी ने छह घंटे पूछताछ की थी. इसके बाद भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था.


बता दें भारती सिंह से पहले ड्रग्स केस में शुक्रवार को एक्टर अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन से ड्रग केस में कई घंटों तक पूछताछ चली. वहीं अर्जुन से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी. वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है.

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.

वहीं अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियावाला की पत्नी को भी उनके घर से गिरफ्तार किया गया था.

केबीसी शो के एक एपिसोड की इतनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन, जानकर चौंक जाएंगे आप!

 

First published: 23 November 2020, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी