Home » बॉलीवुड » bharti singh denies shoot for the kapil sharma show tv news
 

कपिल का फिर हुआ झगड़ा, हंगामे के बाद शूटिंग कैंसिल...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2017, 9:20 IST

कपिल शर्मा ने जब भारती सिंह को अपने शो में आने के लिए मनाया था, लेकिन शूट के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा को जोर का झटका लगा.

सुनने में आया है कि भारती पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किए सेट से चली गईं. बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह खासी नाराज हैं. आॅनलाइन वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक, भारती सिंह कल शाम 8 बजे तक कपिल शर्मा के ऑफिस में थीं और वहां इसी बात पर डिस्कशन चल रहा था. भारती ने वहां खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी.

खबर है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था. लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं. यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है. हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया. 

आपको बता दें कि पिछले दिनों कपिल का सुनील ग्रोवर के साथ हुआ झगड़ा चर्चा में था. कर्इ कलाकारों ने शो में काम करना भी बंद कर दिया था. जिसके बाद कर्इ सितारों को लाया गया लेकिन इनसे भी बात बनती नहीं दिख रही है. 

First published: 29 June 2017, 9:20 IST
 
अगली कहानी