Home » बॉलीवुड » Bhojpuri actress Anjali Srivastavacommits suicide at her home in Mumbai
 

ज़िया ख़ान आैर प्रत्यूषा के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2017, 9:24 IST

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव आज (19 जून, 2017) मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाई गई हैं. डीएन नगर की पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जब हम दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे तब उनकी मौत हो चुकी थी.

वहीं अंजलि के परिवार ने मामले की जांच किए जाने की मांग की है. अंजलि पिछले कुछ समय से जुहू की परिमल सोसाइटी में किराए के घर में रह रही थीं. सूत्रों के अनुसार डुबलीकेट चाबी की मदद से जब घर का दरवाजा खोला गया तब अंजलि का शव छत के पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. हालांकि अभी तक पुलिस को वारदात की जगह से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘केहू ता दिल में बा’ के लिए शूटिंग कर रही थीं, जिसमें आदित्य कश्यप, गोपाल राय, प्रेम दुबे, राजा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. अंजलि इससे पहले भी भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अंजलि ने फेसबुक स्टेटस आखिरी बार 6 जून (2017) को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने शादी की सालगिरह पर मां-बाप को बधाई दी.

First published: 20 June 2017, 8:42 IST
 
अगली कहानी