Home » बॉलीवुड » Bhojpuri stars Rani Chaterjee Aamrapali Nirahua and Khesari reached at Kapil Sharma show see video
 

भोजपुरी सनसनी रानी चटर्जी के साथ फ्लर्ट करने लगा ये फैन, तो कपिल शर्मा ने जमकर लगा दी क्लास बोले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2019, 12:10 IST
Kapil Sharma

कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में भोजपुरी स्टार पहुंचेंगे और शो में खूब हंसी का ठहाके लगेंगे लेकिन इसके साथ ही कुछ ऐसा भी होगा जो कि फैंस को चौंका कर रख देगा. 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी आएंगी और उनके लिए ऑडियंस में बैठा एक शख्स ने गाना गाया और जैसे ही उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करने लगता है कपिल शर्मा उसे जमकर फटकार देते हैं और उसकी क्लास लग जाएगी.

 


'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है और इसमें दिख रहा है कि भोजपुरी की स्टार्स रानी चटर्जी, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ शो में मेहमान के तौर पर आने वाले हैं और रानी के लिए एक फैन ने गाना गाया. इसके बाद वो रानी से फ्लर्ट करने की कोशिश करता है तो कपिल उसकी फिरकी ले लेते हैं और भोजपुरी भाषा में उसे फटकार देते हैं और वो चुप हो जाता है.

तो वहीं इसके बाद कपिल शर्मा के शो की बात करें तो बीच में शो की टीआरपी गिर गई थी लेकिन अभी ये ठीक चल रही हैं. अब माना जा रहा है कि इस शो के ऑनएयर होने के बाद शो की टीआरपी में अच्छी उठाल देखने को मिलेगी. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और शादी के बाद ये कॉमेडियन का पहला जन्मदिन था जिसे उनकी पत्नी गिन्नी ने काफी खास बना दिया.

सारा अली खान का हॉट अंदाज नहीं आया उनके फैंस को पसंद, बोले- दूसरी दिशा पटानी..

'बेहद' एक्टर कुशाल टंडन की इस एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास, पूर्व गर्लफ्रेंड गौहर खान को किया था सपोर्ट

First published: 4 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी