Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 11: Evicted contestant Zubair Khan files complaint against Salman Khan
 

Bigg Boss 11: 'मैं विवेक आेबराय नहीं जो सलमान सरेआम मेरी बेइज्जती करेगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 15:55 IST

बिग बॉस 11 के घर से निकाले गए कंटेस्टेंट जुबैर खान ने कहा है कि वो विवेक ओबरॉय नहीं है और शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी सरेआम बेइज्जती की है. वो अब बॅालीवुड के सुल्तान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे.

जुबैर खान 8 अक्टूबर को एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो उन्हें इसे लोनावाला पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र का मामला बताते हुए वहां शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया. जुबैर सोमवार को लोनावाला पुलिस स्टेशन जा सकते हैं.

एंटोप हिल पुलिस स्टेशन की ओर से जुबैर को लोनावाला स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराने के लिए लिखित में भी दिया गया. इसमें लिखा गया है कि जुबैर की ओर से कहा गया है कि शो में सलमान ने उनसे कहा कि तेरे को कुत्ता बनाऊंगा, तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं.

जुबैर खान ने मीडिया से बात करते हुए जमकर भड़ास निकाली. जुबैर के मुताबिक सलमान ने उन्हें ‘नल्ला डॉन’ कहा. जुबैर ने कहा, ‘सलमान को बहुत शौक है लोगों की बेइज्जती करने का लेकिन मैं विवेक ओबरॉय या एजाज खान नहीं हूं, मैं इसे हल्के में नहीं जाने दूंगा.’

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक जुबैर खान ने कहा कि सलमान और शो को दिखाने वाले चैनल ने उनकी छवि खराब की. जुबैर के मुताबिक वो फिल्म 'डायरेक्टर' और 'अंडर कवर रिपोर्टर' हैं. जुबैर ने साथ ही अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम या उसकी बहन हसीना पारकर से कोई रिश्तेदारी होने से भी इनकार किया.

शनिवार को बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार में सलमान की डांट के बाद जुबैर शो के दौरान ही सिर पकडे़ बैठे नजर आए. बताया जा रहा है कि बाद में टेंशन में जुबैर ने ज्यादा दवाइयां खा ली थीं. जुबैर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार को शो के दौरान सलमान ने जुबैर के शो से एविक्ट होने की बात बताई.

First published: 9 October 2017, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी