Home » बॉलीवुड » bigg boss 11 Kriti Kharbanda Wants To Slap Hina Khan For Her Comment on south actress
 

बिग बाॅस 11 में हिना ख़ान के भद्दे कमेंट को सुन थप्पड़ मारना चाहती है ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2017, 12:35 IST

रिएलिटी शो बिग बॉस में पॉपुलर स्टार्स हिना खान और शिल्पा शिंदे के शो के दौरान दिए गए एक बयान की वजह से विवाद हो रहा है. हमनें आपको हाल ही में बताया था कि हिना और शिल्पा ने साउथ की हीरोइनों पर ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से हंगामा मच गया है.

इसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइनों ने ट्विटर पर हिना और शिल्पा को आड़े हाथों लिया था. लेकिन अब एक हीरोइन ने हिना को थप्पड़ तक मारने की बात कर दी है.

एक इंटरव्यू में फिल्म शादी में जरूर आना में राजुकमार राव के साथ रोमांस कर रही एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हिना के इस बयान पर कहा है कि मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है. इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना?

मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं, वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है.

इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं. रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे.

अगर हिना से फिल्म के लिए वेट बढ़ाने की बात कही गई होगी तो ये उनके रोल की डिमांड रही होगी. कीर्ति को बात करते-करते इतना गुस्सा आया कि वो बोलीं क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी.

First published: 31 October 2017, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी