Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 12: Anup jalota out from bigg boss house and jasleen and shivashish close together in the show
 

'बिग बॉस' के घर से अनूप जलोटा हुए बाहर, जसलीन और शिवाशीष की बढ़ी नजदीकियां और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 16:59 IST

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस' में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है और इस सीजन में कई कॉन्ट्रोवर्शियल जोड़ियां भी शो में मौजूद है. इन्ही में से एक अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की भी जोड़ी है जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ काफी खींच रखा है. कल 'बिग बॉस' के घर में बहुत ही अलग नजारा देखने को मिला. बता दें कि शो से अनूप जलोटा को सीक्रेट रुम भेज दिया गया है और जसलीन बाकि कंटेस्टेंट के साथ घर पर ही हैं लेकिन अनूप के जाते ही जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां बढ़ रही हैं.

 

खबरों के अनुसार, शिवाशीष जसलीन से काफी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. तो वहीं खबरें ये भी थी अनूप के जाने का जसलीन को जरा भी दुख नहीं है. वो वैसे ही पहले की तरह सभी के साथ खुश नजर आ रही हैं. बता देंं कि सलमान खान ने बताया था कि इस बार ये जोड़ी घर से बाहर जाएगी लेकिन दोनों के प्यार के अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से कोई एक बाहर जा सकता है. अनूप ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बलिदान दिया और वो घर से बाहर हो गए. इस बात से सभी घर के लोग इमोशनल हो गए थे खुद जसलीन भी उदास थी लेकिन अब वो ठीक है.

 

पहले 'बिग बॉस' के घर से खबरें आ रही थी कि अनूप जलोटा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए जसलीन को अपने बाल, मेकअप और कपड़े कुर्बान करने थे लेकिन जसलीन इस टास्क को नहीं कर पाईं. जसलीन का मेकअप और कपड़ों के प्रति इतना प्यार देखकर जलोटा नाराज हो गए और उन्होंने जसलीन से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन उसके बाद दोनों का पैचअप हो गया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: जलोटा और जसलीन के बीच हुआ ब्रेकअप, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

First published: 8 October 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी