Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 12 contestant Karanvir Bohra gets detained at Moscow airport for damaged passport
 

फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने रुस पहुंचे इस एक्टर को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोका, सुषमा स्वराज ने की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2019, 12:10 IST

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने टीवी की दुनिया के साथ ही सुपरस्टार सलमान खान के घर बिग बॉस में भी अच्छी पहचान बनाई थी. खबरें आ रही है कि हाल ही में करणवीर को बुधवार को पोसपोर्ट से जुड़े कुछ मुद्दे के कारण उन्हें मास्को एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया है. एक्टर करणवीर मैककॉफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल के लिए वहां गए थे और उनका पासपोर्ट थोड़ा सा टूटा होने के कारण उन्हें रोक दिया गया.

 

करणवीर बोहरा ने ट्वीट कर लिखा,"पासपोर्ट थोड़ा क्षतिग्रस्त है, इस कारण मास्को एयरपोर्ट पर व्यर्थ में समय जाया हो रहा है. वे मुझे वापस भारत भेजना चाहते हैं." तो वहीं एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए रुस के अधिकारी ने कहा कि हम मुद्दे को सुलझाने के लिए रुस के अधिकारियों के संपर्क में हैं. इस जवाब के बाद एक्टर करणवीर ने दूतावास का धन्यवाद अदा किया.

 

करणवीर ने हवाई अड्डे पर करीब आठ घंटे तक इंतजार किया जब तक कि भारतीय दूतावास उनके बचाव में नहीं आए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने कहा कि वो भारत जाने के लिए तैयार थे और उन्होंने इस बात की जानकारी मैककॉफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल को भी दे दी थी. हालांकि,देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मामले का जायजा लेते हुए एक्टर की सभी परेशानी को सुलझा दिया और उनकी मदद की. बता दें कि करणवीर बोहरा एक फेमस टीवी एक्टर हैं और उन्होंने अब तक कसौटी जिंदगी की, कबूल है, दिल से दी दुआ, सौभाग्यवती भव, जैसे कई सीरीयल्स में काम किया है. इसके साथ ही साल 2018 में आए बिग बॉस 12 में भी करणवीर ने कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी अगल पहचान बनाई.

एकता कपूर ने दिया बेटे को जन्म, बोलीं- 'कभी नहीं करूंगी शादी'

First published: 31 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी