Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 12: S. Sreesanth join the bigg boss show and his wife request to the channel not shave his hair during show
 

Bigg Boss 12: सलमान के घर 'बिग बॉस' में अपनी वाइफ के साथ पहुंचे श्रीसंत, वाइफ ने की ये खास रिक्वेस्ट और कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 13:45 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फेमस शो 'बिग बॉस' का आगाज हो चुका है और इसके साथ ही कंटेस्टेंट के नाम के साथ उनका शानदार स्वागत भी किया.इस बार बिग बॉस के घर में सबसे ख़ास बात कंटेस्टेंट की यूनिक जोड़ियां हैं जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हो रहा है. इस शो में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत भी शामिल हुए हैं.

शो में श्रीसंत की भी धमाकेदार एंट्री की गई और उनके साथ उनकी वाइफ भुवनेश्वरी कुमारी भी शो में आईं. श्रीसंत की वाइफ सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने ये खुलासा भी किया कि उनकी पत्नी और उनके बीच दस साल की उम्र का फासला है. इसके साथ ही शो के बीच में ही श्रीसंत ने अपनी वाइफ को ट्रिब्यूट दिया और बताया कि स्पॉट फिक्सिंग मामले के बाद जब वे खराब दौर से गुजर रहे थे तो कैसे उनकी वाइफ ने उनका साथ दिया था.

 

इसके बाद श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने उनको घर मे रहने के कुछ टिप्स दिए और घर के हर टास्क में हिस्सा लेने को कहा. इसके साथ ही शो के दौरान श्रीसंत को गंजा होने से मना कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,श्रीसंत के पंडित ने उन्हें गंजा कराने से मना किया है. श्रीसंत और उनकी वाइफ इन सब चीजों को काफी मानती हैं और इसलिए उनकी पत्नी ने उन्हें सिर मुंडवाने से मना किया है. 

 

क्रिकेटर श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लग चुका है. इसके साथ ही वह भारतीय टीम के लिए कई साल तक खेले हैं, वह कुछ समय पहले झलक दिखलाजा डांस शो में भी नजर आ चुके हैं. श्रीसंत एक्टिंग भी कर चुके हैं, वह 'अक्सर-2' में भी एक छोटा सा रोल निभा चुके हैं. वह फिल्म 'टीम 5' में भी लीड रोल कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह, सलमान ने दी 'बिग बॉस' में एंट्री

First published: 17 September 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी