Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 12 Winner: TV actress Dipika Kakar wins Bigg Boss 12 trophy beats Sreesanth
 

Bigg Boss 12 Winner: सलमान खान के शो Bigg Boss 12 की विनर बनीं दीपिका कक्कड़, ट्रॉफी के साथ जीता कैश प्राइज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 10:15 IST

सुपरस्टार सलमान खान का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 12' के फाइनल कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर दिया गया है और साल 2018 की विनर दीपिका कक्कड़ बन चुकी हैं. बिग बॉस की सबसे ज्यादा दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कर ने Bigg Boss 12 की ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये कैश प्राइज भी जीत लिया है. बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान ने विनर का नाम अनाउंस किया और ट्रॉफी उनके हाथ में दे दी. 'सिमर' का रोल निभाने वाली दीपिका ट्रॉफी और कैश प्राइज जीतकर अपने घर चली गई है.

 

बता दें कि देशभर में दीपिका की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर भी उनके पक्ष में जमकर माहौल बनाया गया.टॉप-5 के लिए एक करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने वोट किया और इस शो से रोमिल चौधरी,दीपक ठाकुर और करणवीर पहले ही शो से बाहर हो चुके थे.

इस साल सलमान खान का शो 'बिग बॉस  12' साढ़े तीन महीने ही चला और इस दौरान शो में कई ट्विस्ट और टर्न आए. शो में एक्ट्रेस एक्टर कंटेस्टेंट के साथ ही आम लोग भी शामिल हुए थे. तो वहीं इस शो में सबसे चर्चित जोड़ी जसलीन और अनूप जलोटा की थीं. तो वहीं इसके अलावा इस बार की जोड़ियों में शामिल दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, सबा-सोमी खान, रोमिल चौधरी-निर्मल सिंह, शिवाशीष-सौरभ पटेल थे.

ये भी पढ़ें- Flashback 2018: इस साल कालीन भैया से लेकर गायतोंडे तक ने लोगों के दिलों में किया राज, देखिए ये 5 वेबसीरीज

First published: 31 December 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी