Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 13: KRK tweets, Salman Khan get angry to make Sidharth Shukla winner
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को बिना वोटिंग विनर बनाए जाने पर सलमान खान हो गए हैं गुस्सा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 13:10 IST

Bigg Boss 13: देश का सबसे बड़ा रियलटी शो बिग बॉस फिनाले(Bigg Boss Finale) में अब बस एक दिन का ही समय बचा है. इससे पहले अपने-अपने कंटेस्टेंट को जिताने के लिए सोशल मीडिया में दंगल मच गया है. एक तरफ जहां सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के फैन उन्हें जिताने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज(Asim Riyaz) के फैन्स ने सोशल मीडिया में उनके नाम का ट्रेंड चला दिया है.

वहीं, बिग बॉस से पूर्व कंटेस्टेंट कमाल आर खान(Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर एक कथित खुलासा कर बवाल खड़ा कर दिया है. कमाल खान का दावा है कि मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को फिनाले से पहले ही बिग बॉस का विनर(Bigg Boss 13 Winner) बना दिया है और उनका जीतना तय है. इस पर शो के होस्ट सलमान खान गुस्सा हो गए हैं. कमाल आर खान का दावा है कि सलमान खान ने फिनाले छोड़ने की भी धमकी दी है.

कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और पढ़ा जा रहा है. KRK ने लिखा, "मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान, मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए. सलमान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. कल शाम 4 बजे इस बात को लेकर मीटिंग बुलाई गई है."  

बता दें कि कमाल आर खान बिग बॉस 3 में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने 'देशद्रोही' फिल्म से एंट्री की थी. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह बिग बॉस 13 को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड की कई फिल्म का सर्वे और उनका रिव्यू भी करते रहते हैं. 

Bigg Boss 13: बोली हिमांशी खुराना- जॉन सीना का आसिम को सपोर्ट करना घरवालों के मुंह पर तमाचा

Bigg Boss 13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 13: कौन जीतेगा शो का टाइटल, पोल्स में सिद्धार्थ-आसिम में कौन है आगे?

First published: 14 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी