Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-10th-oct-2020-weekend-ka-vaar-preview
 

Bigg Boss 14 : फ्रेशर्स के साथ सीनियर्स की भी क्लास लेंगे सलमान खान, एजाज खान को लेकर खुलेगा राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 10:00 IST

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 14 अपने धमाकेदार अंदाज के साथ टीवी पर दस्तक दे चुका है. शो शुरू होने के बाद आज बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार होगा जहां घर के लोगों का सामना शो के होस्ट सलमान खान से होगा. आने वाले एपिसोड में प्रतिभागी एजाज खान की जिंदगी को लेकर एक राज सबके सामने आने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान फ्रेशर्स के साथ साथ घर में रह रहे तूफानी सीनियर्स की भी क्लास लेते हुए नजर आएंगे. सलमान अभिनव शुक्ला को कहने वाले हैं कि रुबीना को अपनी लड़ाई खुद लड़ने दें और उन्हें ज्ञान देने की कोशिश न करें. इसी के साथ सलमान खान अभिनव से इस पर भी सवाल करेंगे कि उन्होंने अपनी वाइफ रूबीना को बचाने के लिए अपनी इम्यूनिटी क्यों नहीं दी.


वहीं सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से भी बातचीत करते हैं. इस दौरान रुबीना सलमान से कहती हैं कि वह हर तरह के चैलेंज के लिए तैयार हैं लेकिन पिछले 6 दिनों से घर के बाहर सोने की वजह से वह फिजिकली कमजोर पड़ गई हैं. इसके साथ सलमान खान घर वालों को हिंदी बोलने के लिए भी कड़ी चेतावनी देते हुए नजर आने वाले हैं.

Laxmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का धमाकेदार ट्रेलर आउट, देखें वीडियो

फैंस पहले वीकेंड का वार एपिसोड का इंतजार जोरों-शोरों से करते हैं. घर में रोज की लड़ाई झगड़े, मनोरंजन, मस्ती और पूरे सप्ताह के दौरान अच्छे और गलत कामों के लिए बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान की प्रशंसा और डांट देखने के लिए वीकेंड का बेसब्री से इंतजार रहता है.

हालांकि पहले खबरें आ रहीं थीं कि सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड अपने फॉर्महाउस में शूट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने गोवेगांव में स्थित फिल्मसिटी में ही शूट किया. हालांकि कोरोना के चलते इसमें भी प्रीमियर के चलते दर्शकों की उपस्थिति नहीं होगी.

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने रुबीना और जैस्मिन को सुनाई खरी खोटी, इमोशनल होकर कर रहीं थीं बुराई

First published: 10 October 2020, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी