Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 14 contestants are not happy with nikki tamboli
 

Bigg Boss 14: घरवालों के बीच हुआ संचालक को लेकर हंगामा, आपस में भिड़े एजाज और देओल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 10:25 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 इन दिनों दर्शकों को काफी मसाला दे रहा है. जिसमें हंसी-ठिठोली के साथ साथ घरवालों के आपस के झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो के प्रतियोगियों के साथ साथ तूफानी सीनियर्स बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी शामिल हैं. जो शो में चार चांद लगा रहे हैं. क्योंकि इन सीनियर्स का काम फ्रेशर्स के लिए बिग बॉस के घर में सर्वाइवल को मुश्किल जो बनाना है.

अब हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को इम्युनिटी पाने के लिए एक टास्क दिया.जिसमें सभी प्रतिभागियों को घर से बाहर गार्डन एरिया में खेती करना था. इसके लिए बिग बॉस के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट्स को दो भागों में बांटा गया. वहीं इस टास्क का संचालक निक्की तंबोली को बनाया गया.


 

लेकिन गेम के दौरान घर में संचालक निक्की पर प्रतियोगियों ने सवाल खड़े कर दिए. निक्की पर गेम में कुछ प्रतियोगियों का फेवर करने के आरोप लगे हैं. इसके चलते पूरे शो में संचालक की भूमिका को लेकर हंगामा देखने को मिल रहा है.क्योंकि बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को जीतना हर किसी प्रतिभागी के लिए महत्वपूर्ण हो चुका है.

इस टास्क को जो भी टीम जीतेगी वो नॉमिनेशन से बच जाएगी. यही कारण है कि दोनों टीमें टास्क को लेकर काफी एग्रेसिव हो चुकी हैं. जिसके चलते शहजाद देओल और एजाज खान के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली. देओल इस दौरान एजाज के साथ काफी एग्रेसिव भी नजर आए.

इस दौरान जैस्मिन भसीन भी काफी गुस्से में नजर आईं. उन्होंने विरोधी टीम के सदस्यों जिसमें एजाज और निशांत शामिल थे उन्हें ये कह दिया कि तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो. इसी के साथ जैस्मिन ने भी निक्की तंबोली को बायस्ड कहा. इस टास्क में जैस्मिन काफी उभरकर नजर आईं.

इसके अलावा राहुल वैघ ने भी इस टास्क में काफी कोशिश की. उन्होंने सामान पाने के लिए तरह तरह की पागलपंती की. उन्होंने अजीब से कपड़ पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश की. इसी के साथ राहुल ने जूते हाथ में लेकर सर पर मारते भी दिखे. जो देखने में वाकई काफी फनी लगा.

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को जान कुमार शानू ने शर्माते हुए दी रिलैक्सिंग मसाज, देखे वीडियो

First published: 14 October 2020, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी