Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 day 15 highlights jasmin bhasin nikki tamboli fight in task
 

Bigg Boss 14: टास्क को लेकर निक्की और जैस्मिन के बीच हुआ मुकाबला, सिद्धार्थ पर चिल्लाई हिना खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 8:55 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के बीते एपिसोड में दिए गए टास्क की दोबारा शुरुआत हुई. टास्क का पहला मुकाबला जान और अभिनव के बीच हुआ. इसमें अभिनव की जीत हुई. इसके बाद निक्की और जास्मिन के बीच में कड़ा मुकाबला देखने को मिला.

निक्की और जास्मिन के बीच इस कड़े मुकाबले में बिग बॉस ने बताया कि निक्की पहले ही कई सारी पॉवर हासिल कर चुकी हैं इसलिए उन्हें इस टास्क को जीतने पर कुछ नहीं मिलेगा. इसी के साथ बिग बॉस ने निक्की से ये भी कहा कि वो टास्क के द्वारा अपना व्यक्तित्व दिखा सकती हैं. बस फिर क्या निक्की और जास्मिन के बीच इस टास्क को लेकर जोरदार टक्कर हुई.


टास्क के दौरान निक्की ने जैस्मिन के बैग से सारी बॉल निकाल दीं. इसके बाद जास्मिन भी उनसे बदला लेते हुए नजर आईं. दोनों ने एक-दूसरे के बैग को फाड़ दिया और काफी टाइम तक दोनों के बीच खींचतान चलती रही. बजर बजने के बाद इन दोनों के बीच की जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना पड़ा.

 

लेकिन दर्शकों के लिए शो में मजेदार ये रहा कि इस मुकाबले की जीत पर हिना खान, गौहर खान दोनों ही सिद्धार्थ शुक्ला से सहमत नहीं हुए थे. जहां एक ओर हिना गौहर के मुताबिक जैस्मीन ने टास्क में जीत हासिल की वहीं सिद्धार्थ शुक्ला निक्की तंबोली को सपोर्ट करते हुए नजर आए. हालांकि बाद में निक्की और जैस्मिन के मुकाबले में जैस्मिन को विनर घोषित किया गया.

इसके अलावा बीते एपिसोड में रुबीना और निक्की के बीच जबरदस्त टशन देखने को मिला. दरअसल रुबीना ने निक्की को सीनियर मानने से इंकार कर दिया है. रुबीना को निक्की का काम ना करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

रुबीना का कहना है कि निक्की घर की सदस्य हैं तो उन्हें घर का काम करना ही पड़ेगा. बस इसी बात को लेकर घरवाले आपस में उलझते हुए नजर आए.निक्की का साफ कहना होता है कि वो बिल्कुल भी काम नहीं करेंगी चाहे कुछ भी हो जाए. उनसे काम करवाना असंभव है.

Neha Rohanpreet Wedding: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- ‘Jab We Met’

First published: 17 October 2020, 8:55 IST
 
अगली कहानी