Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 day 4th 7th october 2020
 

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर की लड़कियों ने किया फ्लर्ट, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 12:22 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 अब तक का सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले शो है. इस सीजन के प्रतियोगी काफी दिलचस्प हैं उन्होंने पहले ही दर्शकों का सारा ध्यान खींचा है. शो में लड़कियों को एक टास्क दिया गया. जिसमें उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला को प्रभावित करना है और उनके साथ एक टैटू बनवाना भी है. एक प्रोमो वायरल हुआ है जहां हम सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन को बात करते हुए देखते हैं.

जैस्मीन का कहना है कि वह भाग्यशाली है कि उसने अपना पहला टैटू उसके द्वारा बनवाया है. सिद्धार्थ ने उससे कहा कि वह हमेशा लिए ऐसा कर सकती है. बाद में पवित्रा पुनिया प्रवेश करती है और कहती है कि उसे टैटू पसंद है और सिद्धार्थ उससे पूछता है कि वह किस प्रकार के टैटू पसंद करती है.


पवित्रा कहती हैं कि उन्हें जंगली चीजें ज्यादा पसंद है. सारा गुरपाल बगल में है और सिद्धार्थ को बताती है कि वह जानवरों, बाइक से प्यार करता है और सिद्धार्थ उससे पूछता है कि क्या उसे दिल पसंद है. सारा गुरपाल का टैटू बनवाने के लिए राजी हो जाती है. इस दौरान सभी लड़कियां प्रतिभागी के साथ फ्लर्ट भी करती हैं और जमकर सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करती हैं.

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर उठी बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, यूजर्स ने बताया- वल्गर और चीप

 

वहीं घरवालों का मूड काफी अच्छा नजर आता है. इस दौरान निक्की तंबोली को भी अपनी एक्स बॉयफ्रेंड की याद आने लगती है. सिद्धार्थ रिजेक्टेड कंटेस्टेंट रुबीना को रूल समझाते हैं. निक्की बताती है कि उनके बॉयफ्रेंड के कपड़े महत्वपूर्ण हैं.प्रोमो में ये भी नजर आ रहा है कि पवित्रा पुनिया रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं. अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं.

 Bigg Boss 14: बिग बॉस घर में ये चार कंटेस्टेंट लेने वाले हैं हिस्सा, पवित्रा पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की भी होगी एंट्री

First published: 8 October 2020, 12:22 IST
 
अगली कहानी