Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-eijaz-khan-makeover-in-show
 

सोशल मीडिया पर भड़के बिग बॉस यूजर्स, कहा- शो का नाम बदलकर रख दो 'एजाज खान शो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2020, 15:00 IST

bigg boss 14 बिग बॉस 14 शो के चलते प्रतिभागी एजाज खान काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान ने इस वीकेंड का वार में उनका बचाव किया. जिसके बाद सोमवार के एपिसोड में भी फराह खान एजाज का स्टैंड लेते हुए नजर आईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि शो में एजाज का मेकओवर करने की कोशिश की जा रही है.

वहीं सोमवार को एक खास तरह की अदालत लगाई गई. तीन सदस्यों वाले अदालत के इस पैनल में फराह खान जज बनीं. इस दौरान फराह खान ने एजाज का काफी बचाव किया जिसके बाद दर्शकों ने फराह खान के इस बर्ताव पर उन्हें ट्रोल कर लिया.


हालांकि अब तक जहां शो में एजाज खान के संयम व्यवहार की तारीफ की जा रही थी, अब इस अदालत के बाद यूजर्स उनके बारे में भी निगेटिव चर्चा करने लगे हैं. यूजर्स फराह से काफी नाराज हैं और कह रहे हैं कि इस शो को अब बिग बॉस 14 से बदलकर एजाज खान शो कर देना चाहिए. क्योंकि बिग बॉस पूरी तरह से बायस्ड हैं.

कंगना रनौत ने गजनी से की 'जो बिडेन' की तुलना, बोली- एक साल से ज्यादा नहीं चल पाएंगे

दरअसल हुआ यूं कि पिछले हफ्ते पवित्रा पुनिया ने एजाज के साथ काफी लड़ाई की. एजाज के कैप्टेंसी से नाराज पवित्रा उनपर काफी भड़क गई. इस बात को लेकर एजाज की पवित्रा से बहसबाजी हुआ. पवित्रा को इतना गुस्सा आ गया कि वो एजाज के साथ हाथापाई पर उतर आईं.

पवित्रा ने इस दौरान एजाज को कोहनी से धक्का भी दिया.वीकेंड का वार में इस मुद्दे को सलमान ने उठाया. जिसके बाद एजाज से पवित्रा ने माफी भी मांगी. सलमान ने पवित्रा और एजाज की इस लड़ाई पर बाकी के घरवालों की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए थे.

उदयपुर में अपने भाई की शादी होस्ट करेंगी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

First published: 10 November 2020, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी