Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 eijaz khan pavitra punia friendship nomination
 

Bigg Boss 14: टास्क को लेकर क्या एजाज-पवित्रा की दोस्ती में आ जाएगी दरार?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 13:29 IST

bigg boss 14: बिग बॉस के घर में आए दिन घरवालों के बीच कभी रिश्ते बनते तो कभी बिगड़ते हुए नजर आते हैं. शो में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की दोस्ती की शुरुआत ही हुई थी कि अब उन दोनों के बीच में नॉमिनेशन नाम का अड़ंगा लग गया था.

हुआ कुछ यूं कि सोमवार को नॉमिनेशन प्रोसेस में पवित्रा ने एजाज खान को नॉमिनेट किया था. इसके लिए उन्हें बुरा महसूस हो रहा था. इसी वजह से उन्होंने एजाज को फॉलो किया था. उन्होंने एजाज से माफी मांगी और बहुत भावुक हो घई. उन्होंने एजाज को हग किया फिर किस भी किया.


Bigg Boss 14: शो में इस हफ्ते ये 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, कौन होगा इस हफ्ते घर से बेघर ?

एजाज खान को इस बात का बहुत बुरा लगा था. वहीं बुधवार के एपिसोड में एजाज खान ने हिना से बातचीत में पवित्रा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया था. वहीं बीते एपिसोड में ये भी दिखाया गया था कि हिना खान एजाज से पूछती हैं कि आपके और पवित्रा का जो भी था वो ठीक हो गया? हिना खान से एजाज कहते हैं कि आप पागल हो क्या. वो सब कैसे ठीक हो सकता है. तो हिना कहती हैं कि टास्क चल रहा है न.

बताते चलें कि घरवालों के बीच में फार्म लैंड टास्क दिया गया था. जिसमें दो टीम बनाई गई थी. टीम ए में पवित्रा पुनिया, निशान मलकानी, एजाज खान, राहुल वैघ्य शामिल थे. वहीं टीम बी में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, जान कुमार सानू थे.इस टास्क का संचालन निक्की तंबोली ने किया था.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि टीम ए इस टास्क की विजेता हुई. इस टास्क में एजाज की टीम विजेता घोषित हुई. इसी के साथ टीम एक के चारों सदस्यों को इम्यूनिटी मिल गई है. वो नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं.वहीं टीम बी के सदस्य रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू और शहजाद देओल नॉमिनेट हुए हैं.इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, गाली गलौच, धक्का मुक्की सब कुछ हुआ.

सपना चौधरी के मां बनने पर छिड़ा विवाद, पति वीर साहू पर मामला दर्ज

First published: 15 October 2020, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी