Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-evicted-contestant-jasmin-bhasin-admit-she-loves-aly-goni
 

शो के बाहर आते ही अली के बारे में बोली जैस्मिन, कहा- उसके बाहर आते ही परिवार से मिलूंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 11:50 IST

बिग बॉस कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन का सफर बिग बॉस से खत्म हो चुका है. बीते दिन जैस्मिन बिग बॉस के घर से एविक्ट हो गई. जैस्मिन के जाने से घर का माहौल काफी भावुक नजर आया. वहीं अली गोनी भी जैस्मिन के घर से बेघर होने पर टूट गए.शो में अली और जैस्मिन ने एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया. हालांकि उनकी बॉन्डिंग देखकर ऐसा किसी को कभी नहीं लगा. अली इस शो में जैस्मिन को ही सपोर्ट करने पहुंचे थे. लेकिन उनसे पहले जैस्मिन बाहर हो गई, ये देखकर अली बहुत रोएं.

जैस्मिन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अली से प्यार करती हैं. और उन्हें इस बात से कोई एतजार नहीं है कि दोनों इस साल शादी कर लें. जैस्मिन ने कहा, मेरे मां-पापा को गलतफहमी हो गई थी. उन्होंने मुझसे मेरे गेम पर फोकस करने के लिए कहा था. उन्होंने जो भी कहा था वो गेम के लिए कहा. मेरे परिवार को मेरे और अली के रिलेशनशिप से क्यों दिक्कत होगी. मैं इस बारे में उनसे पहले ही डिस्कशन कर चुकी हूं, और वो हमें लेकर खुश हैं.


 अनुष्का शर्मा की बेबी बंप में वायरल हुई नई तस्वीर, खूबसूरत अंदाज में आ रही नजर

अपनी शादी और अली से प्यार को लेकर जैस्मिन ने कहा, मुझे उससे प्यार हो गया है और ये बहुत खूबसूरत एहसास है. मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी अगर हम इस साल शादी कर लें तो. मेरे परिवार को भी इस बात से कोई दिक्कत नहीं है. एक बार अली बाहर आ जाए तो हम उसके माता-पिता से मिलेंगे.

हमें ये भी जानना है कि इस बारे में उसका परिवार क्या राय रखता है. मैं उनसे पहले मिल चुकी हूं, लेकिन सिर्फ कुछ मिनटों के लिए, पर हम पहले हम सिर्फ दोस्त थे. एक बार वो हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लें उसके बाद मैं इंतजार नहीं करूंगी और मैं अली से शादी कर लूंगी. मैं जानती हूं कि अली हील मेरे लिए बना है.

Happy Birthday Farhan Akhtar: पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें फरहान अख्तर, जानिए अनसुने किस्से

First published: 11 January 2021, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी