Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-ex-contestant-nishant-singh-malkhani accident
 

बिग बॉस 14 फेम निशांत मलखानी का न्यू ईयर ईव में हुआ एक्सीडेंट, गहरे गड्ढे में गिरी कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 10:57 IST

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का हाल ही में एक्सिडेंट हो गया. वो मुंबई से जैसलमेर जा रहे थे और रास्ते में उनके साथ ये हादसा हो गया. हालांकि इस हादसे में एक्टर को कोई चोट नहीं आई है लेकिन उनकी गाड़ी पूरी तरह से टूट गई है.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निशांत ने इस एक्सीडेंट का किस्सा शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि जब पूरा देश न्यू ईयर सेलिब्रेशन में बिजी होने वाला था, उससे एक मिनट पहले ही उनका एक्सिडेंट हुआ था.

निशांत ने भगवान का शुक्रिया अदा किया इसके बाद उन्होंने कहा कि किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं, मुझे चोट क्या कोई खंरोच भी नहीं आई है. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. लेकिन मेरी गाड़ी पूरी तरह से खराब हो चुकी है, जिसे उठाने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा. मां का आशीर्वाद और भगवान का साथ होने से ही मैं बच पाया हूं.


3 करोड़ का उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा ऑफिस, कंगना ने कहा- कितनी बेवकूफ हूं मैं. नहीं?

 

दरअसल हादसे के दौरान निशांत सिंह खुद ड्राइव कर रहे थे, तभी गलत साइड आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी को तेज हिट मार दिया. निशांत ने बताया- मैं ड्राइव कर रहा था तभी अचानक से गलत साइड पर सामने से गाड़ी को आते देखा. सड़क थोड़ी कम चौड़ी थी और सभी को बचाने के लिए मैंने गाड़ी सड़क के किनारे उतारी, जिसके चक्कर में मेरी गाड़ी एक गहरे गड्ढे में जा गिरी.

हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है. जिस इंसान ने हमारी गाड़ी को अपनी गाड़ी से हिट किया था वह फरार हो गया था. किसी तरह बाद में हम सभी होटल पहुंच सके.निशांत आगे बताते हैं कि मेरे लिए तो ये काफी शॉकिंग था, क्योंकि एक्सिडेंट 11:59पर हुआ . एक मिनट पहले जब सभी न्यू ईयर का जश्न मनाने वाले थे.

Birthday special: बैडमिंटन को छोड़ कैसे मॉडलिंग और फिर बॉलीवुड में दीपिका ने बनाई अपनी पहचान,जानिए अनसुने किस्से

 

First published: 4 January 2021, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी