Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 first nomination twist in bigg boss
 

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग बॉस ने पलट दिया पासा, आया जबरदस्त ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2020, 8:57 IST

Bigg Boss 14: कलर्स पर आने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसमें बिग बॉस ने एक नया ट्विस्ट लाया है. जिसके मुताबिक घर में मौजूद सभी फ्रेशर्स नॉमिनेटेड हैं. लेकिन उन्होंने एक टास्क भी बताया है जिसे पूरा करके घर के सदस्य खुद को सुरक्षित कर सकते हैं.

बिग बॉस द्वारा दिए गए इस टास्क का नाम जूल थीफ था. जिसमें सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी इसका हिस्सा होंगे.लेकिन एपिसोड के बीच में टास्क को लेकर गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में घमासान हो जाती है. लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि गौहर खान और सिद्धार्थ अपनी आवाज काफी ऊंची कर लेते हैं. इस दौरान गौहर सिद्धार्थ से कहती हैं कि जैसे आप चिल्ला सकते हैं मैं भी चिल्ला सकती हूं.


Bigg Boss 14: सीनियर्स के टास्क को लेकर आपस में भिड़ी रुबिना दिलैक और जास्मिन भसीन, देखें वीडियो

 

शो के प्रीमियर एपिसोड में गौहर खान ने सलमान खान के सामने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कहा था कि उन्हें गाली से दिक्कत हैं. उन्हें नहीं अच्छा लगता है जब कोई इंसान काफी उत्तेजित होकर अपनी आवाज ऊंची कर लेता है और गुस्सा में अपना आपा खो बैठता है.

गौहर ने इस दौरान ये भी कहा था कि उस इंसान को ये तक पता नहीं चलता है कि आखिर वो कह क्या रहा है.गौहर सिद्धार्थ पर इल्जाम लगाती हैं कि उन्होंने टास्क शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. इसके अलावा शो के कंटेस्टेंट्स एजाज खान भी सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने टास्क को खराब कर दिया. 

बताते चलें कि शो रोजाना कलर्स चैनल पर रात 10:30 प्रसारित होगा. वहीं ये शो वीकेंड पर इसे रात 9 बजे देख सकेंगे. इसके अलावा इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं. लेकिन इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले एपिसोड वूट ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है. आप चाहे तो बिग बॉस को देखने के लिए जियो टीवी और एयरटेल ऐप का भी इस्तेमाल करते हैं. जहां पर आप लाइव देख सकते हैं.

Unlock 5: 15 अक्टूबर से शुरू होंगे सिनेमा हॉल, क्या बदले नियम, पढ़िए सरकार की गाइडलाइन

First published: 7 October 2020, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी