Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-jaan-kumar-sanu-mother-reaction-on-his-son-feelings
 

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की मां ने बेटे और निक्की के बीच बढ़ती नजदीकियों पर दिया रिएक्शन, कहा ये...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 9:52 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में शो की शुरुआत से ही जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच में एक अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है. अब हाल ही में जान कुमार सानू की मां रीता भट्टाचार्य ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

गुरुवार के एपिसोड में जान कुमार सानू ने निक्की के लिए अपनी फीलिंग स्वीकार की थी. उन्होंने बाजीगर का एक गाना भी निक्की को डेडीकेट किया था. जिसपर निक्की ने उन्हें टीज करते हुए भाईजान कहा था. इसके बाद दोनों में मस्ती भरी एक नोकझोक भी नजर आई थी. हाल ही में जान कुमार सानू की मां ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान इस पर अपना रिएक्शन दिया है.


उन्होंने कहा, ' यह सब मस्ती थी. मुझे मजा आ रहा है. आपको पता नहीं है कि जान क्या कर रहा है. मैं एन्जॉय कर रही हूं और सब को मजा आ रहा है. दोनों जवान है, यह टाइमपास है. कम से कम दोनों घर में कुछ तो कर रहे हैं. मस्ती जैसा वाला टाइम पास कर रहे हैं.'

जान से नेचर के बारे में बात करते हुए रिया कहती हैं, ' यदि जान अंत तक जाता है और उसके व्यक्तित्व की गणना की जाती है, तो उसके स्वभाव के लिए उसे 100% मिलेगा क्योंकि वह विनम्र है और कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाएगा. वह कभी भी कुछ गलत नहीं करेगा. उसकी आदत नहीं है वो पर्सनल हो जाएगा.'

Neha Rohanpreet Wedding: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- ‘Jab We Met’

वहीं इससे पहले जान कुमार से निक्की अपनी हेडमसाज और शॉल्डर मसाज करवाती नजर आईं थी. इस दौरान जान निक्की की कभी शोल्डर पर तो कभी बैक पर मसाज कर रहे थे. ऐसा करते हुए जान कुमार थोड़ा शरमाते हुए भी नजर आए थे.लेकिन वीडियो में निक्की पूरी तरह से कम्फर्टेबल नजर आ रही थी.

Bigg Boss 14: टास्क को लेकर निक्की और जैस्मिन के बीच हुआ मुकाबला, सिद्धार्थ पर चिल्लाई हिना खान

First published: 17 October 2020, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी