Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 jaan kumar sanu partly shaves off his head
 

Bigg Boss 14: घर में एंट्री के लिए जान कुमार सानू ने बदला अपना लुक, शेव करवाए बाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 8:57 IST

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 सीजन का आगाज हो चुका है. इस बार के सीजन में कई चीजें ऐसी हुईं जो इसके पहले कभी भी देखने को नहीं मिली. शो में एंट्री के दौरान ही चार कंटेस्टेंट को रिजेक्ट कर दिया गया. इन्हीं रिजेक्टेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू.

जान कुमार सानू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं. जिसमें उनका लुक बिल्कुल बदला बदला नजर आ रहा है. उन्होंने अपने आधा सर मुंडवा लिया है. जान कुमार सानू की तस्वीरें द खबरी ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं जिसमें वो डीसेंट से कूल लुक में नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में जान कुमार सानू बाकी के घर वालों के साथ मिलकर घर का काम करते हुए दिख रहे हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक जान कुमार सानू ने अपने लुक के साथ छेडछाड़ एक टास्क को लेकर किया है. दरअसल वो रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स में से जान कुमार सानू, निशांत सिंह मलकानी और सारा गुरपाल को बिग बॉस के मेन हाउस में एंट्री मिल जाएगी. लेकिन रुबीना को अभी भी बाहर ही रहना पड़ेगा. इसकी वजह ये है कि टास्क को लेकर सीनियर्स और रुबीना के बीच मतभेद देखने को मिले जिसके चलते उन्हें बाहर ही रखा गया.

Bigg boss 14: शो के शुरूआती ही दिनों में पवित्रा पुनिया ने किया राहुल वैद्य को Kiss, देखिए तस्वीरें

दरअसल शो के कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने भी घर में एंट्री की है. जिन्हें घर में सीनियर्स का दर्जा दिया गया. जिन्होंने प्रीमियर के दौरान घर में एंट्री करने से पहले कंटेस्टेंट को कुछ टास्क दिए और कुछ को प्रवेश देने से भी मना कर दिया.

सिद्धार्थ शुक्ला को ये जिम्मेदारी मिली कि वो बाकी के कंटेस्टेंट्स को सोने के लिए किसे और कौन सा बेड दे. गौहर का काम घर के अन्य सदस्यों के बीच किचन के काम का बंटवारा करना था. उन्होंने अन्य घर में सभी के काम तय किए. जबकि बीबी मॉल, स्पा, जिम हिना खान की देखरेख में रहेगा. इस सबकी इजाजत फ्रेशर्स को हिना खान से लेनी पड़ेगी.

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का TEASER रिलीज, 3 अलग अलग लुक में एक्टर आए नजर

First published: 6 October 2020, 8:57 IST
 
अगली कहानी