Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-jasmin-bhasin-breaks-down-because-of-rakhi
 

राखी सावंत से परेशानी हुईं जैस्मिन भसीन, बोली- मैं यहां पागल हो गई हूं अब मुझसे नहीं हो रहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2021, 13:54 IST

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन की इन दिनों बिग बॉस के घर में हिम्मत टूटती हुई नजर आ रही है. बीते दिनों से राखी सावंत के साथ जैस्मिन के खूब झगड़ा देखने को मिला. वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी जैस्मिन की क्लास लगाई. जिसके बाद जैस्मिन काफी परेशान नजर आबीते एपिसोड में राखी, अर्शी और सोनाली की वजह से जैस्मिन फिर परेशान दिखीं. जिसके बाद वो काफी रोईं.

उन्होंने अली से कहा कि उनसे अब नहीं हो रहा, उनसे अब नहीं खेला जा रहा है. जिसके बाद अली ने उन्हें समझाया और बिग बॉस से डिमांड की कि जैस्मिन को कन्फेशन रूम में बुलाएं.जिसके बाद जैस्मिन भसीन की तबीयत खराब होती हैं और वो सोने की कोशिश करती हैं. लेकिन राखी, अर्शी और सोनाली वहां लगातार बातें करते रहते हैं जिसकी वजह से जैस्मिन सो नहीं पातीं और बेडरूम से बाहर आकर बुरी तरह रोने लगती हैं.


जैस्मिन अली से कहती हैं, मैं थक चुकी हैं अब यहां के लोगों से..पागल हो गई हूं मैं यहां.. क्या करूं मैं. अपनी दोस्त को टूटता देख अली उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन जैस्मिन खुद को नहीं संभाल पाती हैं. जैस्मिन की बातें सुनकर अली कहते हैं.अगर तुझसे नहीं होगा तो अपन चल देंगे बाहर निकल जाएंगे, लेकिन वो गेम का प्रेशर न लें.

इसके बाद अली जैस्मिन को कनफेशन रूम में बुलाने की रिक्वेस्ट करते हैं और कहते हैं कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो न वो सोएंगे न घर में किसी और को सोने देंगे.बताते चलें कि पिछले हफ्ते मजाक में जैस्मिन ने राखी के सिर पर बतख की खोपड़ी पहना दी थी जिसके बाद राखी की नाक में चोट लग गई थी.

दिलजीत और कंगना ही फिर हुई ट्विटर वॉर, सिंगर ने कहा- मैडम जी, पूरा पंजाब ही किसानों के साथ है...

First published: 6 January 2021, 13:54 IST
 
अगली कहानी