Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 14: kavita kaushik fight eijaz khan points out
 

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने शो के मेकर्स पर उठाए सवाल, बोली- मुझे निगेटिव दिखा रहे हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2020, 12:56 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इन दिनों एजाज खान और कविता की शो में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. जिसमें कविता ने एजाज खान को धक्का दिया, जिसके बाद एजाज बहुत गुस्सा नजर आए. जिसपर बिग बॉस ने एजाज खान से कहा था कविता ने जो धक्का मारा उसमें उनकी नीयत एजाज को चोट पहुंचाने की नहीं थी, वो सिर्फ उन्हें दूर करना चाहती थी.

सलमान खान और मेकर्स पर सवाल उठाए


शो में सभी ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की. निक्की और अभिनव कविता को समझाते हैं. वो बोलते हैं कि धक्का मारना ठीक नहीं है, तुम बुरी नजर आओगी. इस पर कविता कहती है- बुरी तो मैं लग ही रही हूं. ये मुझे गेम नहीं खेलने देते, झुंड बनाकर बैठते हैं. पीछे से आवाजें निकालते हैं. गालियां देते हैं. ये चीज टीवी पर नहीं दिखाई जाएगी.

 Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने दिया एजाज खान को धक्का, फिर छिड़ी दोनों में जंग

दिखाया ये जाएगा कि खाने को लेकर हुई बहस और कविता ने ऐसे झगड़े कर दिया. मैं बुरी दिखूंगी. मुझे अब दिन पर दिन बुरा नहीं दिखना है. मैं अब टॉर्चर क्यों सहूं. क्या ये फेयर है.क्या मुझे कोई मौका मिलता है कि मैं अपना पक्ष रखूं. सलमान सर के सामने रखती हूं तो वो इंटरेस्टेड नहीं दिखते. वो एजाज को बोलते हैं कि अरे आप बहुत अच्छे जा रहे हैं. बहुत सही दिख रहे हैं.

कविता कहती हैं- तो मैं किसको बोलूं. मुझे लगा था कि वो समझेंगे. मैं बार-बार बोल रही हूं कि इनको बाहर में खड़ा भी नहीं करूं, लेकिन यहां मैं इनके साथ रह रही हूं ये ही शो की रिस्पेक्ट है. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कर सकती.

राहुल वैद्य के सलमान खान ने लिए मजे, बोले- थाईलैंड में हैं दिशा

First published: 18 November 2020, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी