Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-october-15-episode-updates
 

Bigg Boss 14: घर के काम को लेकर निक्की और रुबीना के बीच छिड़ी जुबानी जंग, घरवाले भी खिलाफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 8:52 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी मनोरंजन देखने को मिल रहा है. जिसमें मस्ती मजाक के साथ-साथ लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला भी जारी है. घर में सबसे ज्यादा कैटफाइट देखने को मिल रही है. जिसमें निक्की तंबोली जरूर मौजूद रहती हैं. जैस्मिन, पवित्रा और सारा के बाद अब रुबीना के साथ निक्की की लड़ाई देखने को मिली.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि रुबीना और निक्की के बीच जबरदस्त टशन देखने को मिला. दरअसल रुबीना ने निक्की को सीनियर मानने से इंकार कर दिया है. रुबीना को निक्की का काम ना करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. रुबीना का कहना है कि निक्की घर की सदस्य हैं तो उन्हें घर का काम करना ही पड़ेगा.


फिल्म थलाइवी में MGR की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी फिल्म 'फूल और कांटे' की ये एक्ट्रेस, सामने आया नाम

 

बस इसी बात को लेकर निक्की और रुबीना का झगड़ा हो जाता है. निक्की का साफ कहना होता है कि वो बिल्कुल भी काम नहीं करेंगी चाहे कुछ भी हो जाए. उनसे काम करवाना असंभव है.

वहीं एपिसोड में निक्की तंबोली जान कुमार सानू को भी समझाती हुईं नजर आती हैं कि टास्क के दौरान कही सुनी बातों को दिल से नहीं लगाया करते. वहीं रुबीना की निक्की के अलावा एजाज खान के बीच भी बहस होती नजर आती है. जिसपर अभिनव शुक्ला एजाज को समझाते हैं कि आक्रामक होकर बात करने पर वह आपसे कैसे बात करेगी. 

बताते चलें कि ऐसा इस सीजन में पहली बार हो रहा है जब बिग बॉस हाउस में काम को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जंग छिड़ी हो.पिछले सीजन्स में भी ऐसा बहुत बार देखने को मिला है. बात करें निक्की तंबोली की तो, पहले हफ्ते में दो बार इम्यूनिटी टास्क जीतने के बाद निक्की तंबोली कंफर्म कंटेस्टेंट बनने वाली घर की पहली सदस्य हैं. निक्की के अलावा अभी तक घर में कोई भी कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं हुआ है.

कैंसर से इन बॉलीवुड स्टार्स ने जीती जंग, जानिए किस-किस का नाम है शामिल

First published: 16 October 2020, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी