Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-pavitra-punia-reveals-details-of-her-breakup
 

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने बताई शो में अपने ब्रेकअप की कहानी, उसके करियर में नहीं बनना था रोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 15:58 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन का शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है. जिसमें अब कुछ घर वालों के राज धीरे धीरे सामने आ रहे हैं. पवित्रा पुनिया ने भी बिग बॉस के घर में बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है. हाल ही में एक अनसीन वीडियो सामने आया है. जिसमें वो जैस्मिन भसीन को अपने ब्रेकअप की कहानी सुना रहीं हैं.

वीडियो में पवित्रा, जैस्मिन को हेड मसाज दे रही हैं. इसी के साथ पवित्रा बताती हैं कि उन्होंने ही प्रतीत के साथ अपने रिलेशनशिप को खत्म किया क्योंकि वो प्रतीक के करियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं. प्रतीक का करियर बस शुरू ही हुआ था और पवित्रा नहीं चाहती थीं कि इसमें कोई रुकावट आए, इसलिए उन्होंने रिश्ते को खत्म करना बेहतर समझा.


लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद 15 अक्टूबर को सिनेमा घरों में फिर रिलीज होगी बायोपिक 'PM नरेंद्र मोदी'

 

प्रतीक से पवित्रा कहती हैं कि तुम अब बच्चे नहीं रहे, तुम्हें अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है. मेरे से छोटे भी हो आप. अब इसको मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैंडिंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत था क्योंकि पोजेसिव होके, मैं किसी चीज को नापसंद करके, आपके काम में रुकावट नहीं पैदा करूंगी.

पवित्रा ने आगे कहा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स थी कि मैंने उसे रात में घर से निकाल दिया था, ऐसा कुछ नहीं हुआ था. इसके साथ ही पवित्रा ये भी कहती है कि वो बहुत अग्रेसिव है उसने दीवार पर पंच मारा, उसके पूरे हाछ में खून फैल गया था.

हाल ही में खबर आ रही है कि एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के एक्स ब्यॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल घर में 16 अक्टूबर को एंट्री लेने वाले हैं. इसी के साथ नैना सिंह, शारदुल पंडित, सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल और रश्मि गुप्ता को क्वारंटाइन किया हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी कंटेस्टेंट्स अगले वीकेंड के वार में सीक्रेट रूम में एंट्री लेंगे. इन सभी की एंट्री को सीक्रेट रखा जाएगा उन्हें टास्क दिए जाएंगे.हालांकि अभी इन खबरों पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर रुबीना के सपोर्ट में उतरी काम्या पंजाबी, बोली- लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम

First published: 10 October 2020, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी