Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 rakhi sawant emotional drama
 

घरवालों के साथ राखी ने किया इमोशनल ड्रामा, कैप्टेंसी पाने के लिए दिया मां की खराब तबीयत का हवाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2021, 10:59 IST

बिग बॉस के शो में इन दिनों राखी सावंत अपनी हरकतों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. कभी वो शो में जूली बनकर सभी को एंटरटेन कर रही हैं, तो कभी वो अपनी ड्रामे से सबको हैरान कर रही हैं.अब बिग बॉस में नए साल पर राहुल महाजन को कैप्टन जरूर बना दिया गया है, लेकिन इसको लेकर जो टास्क हुआ था उसमें राखी का अलग ही रूप देखने को मिला.उन्होंने इस बार इमोशनल तरीका घरवालों के लिए निकाला.

राखी ने टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन को अपने पक्ष में करने की कवायद की. उन्होंने जैस्मिन से हाथ जोड़कर अपील की कि उन्हें घर कैप्टन बना दिया जाए. राखी ने तो इस टास्क में अपनी मां का भी जिक्र कर दिया.टास्क के दौरान राखी ने अपनी मां की खराब तबीयत का हवाला दिया. वो चाहती थीं कि जैस्मिन उनका ये दुखड़ा सुन कैप्टेंसी उन्हें दिलवा दें. लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखा.


राखी की इन बातों को सुनकर जैस्मिन को बहुत गुस्सा आ जाता है और वो उन्हें खूब खरी-खोटी सुना देती हैं. जैस्मिन राखी को सबसे बड़ा झूठा करार देती हैं. वहीं जैस्मिन ये भी कहती हैं कि राखी की वजह से उन पर झूठे आरोप लगे हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि राखी ने नाक पर चोट लगने का सिर्फ ड्रामा किया था.

काजोल इस सीरीज से करने वाली हैं डिजिटल की दुनिया में डेब्यू, देखिए फिल्म का टीजर

बेबी बंप के साथ अनुष्का शर्मा ने केराया फोटो शूट, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं तस्वीरें

First published: 2 January 2021, 10:59 IST
 
अगली कहानी