Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-rakhi-sawant-fight-with-arshi-khan-in-salman-khan-show
 

राखी सावंत और अर्शी खान में हुआ झगड़ा, एक्ट्रेस ने कहा- तेरी लाश का कफन मिलेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 17:26 IST

बिग बॉस 14 में राखी सावंत इन दिनों अपनी हरकतों से सुर्खियां में बनी हुईं हैं. इन दिनों वह बिग बॉस 14 के घर की कप्तान है, लेकिन जबसे वह कप्तान बनीं है तब से राखी का कई कंटेस्टेंट्स के साथ विवाद देखने को मिल रहा है. बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में राखी सावंत का अर्शी खान के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला था.

दरअसल हुआ यूं कि बिग बॉस 14 के घर का कप्तान होने की वजह से राखी सावंत सभी कंस्टेंट्स को काम सौंप रही होती हैं. उन्होंने अर्शी खान को बाथरूम साफ करने का काम दिया, लेकिन अर्शी ने बाथरुम साफ करने से साफ मना कर दिया. थोड़ी देर बार अर्शी खान राखी सावंत से कहती हैं कि वह एक शर्त पर बाथरुम साफ करेंगी अगर राखी उन्हें बीबी मॉल से कोई सामान लाकर दें.


 सोनू सूद के साथ बीएमसी का विवाद जारी, एक्टर पर लगा ये आरोप

यह बात सुनकर राखी सावंत ऐसा जवाब देती हैं जिसे सुनकर अर्शी खान भी हैरान हो जाती हैं. राखी उनसे कहती हैं, तेरी लाश का कफन मिलेगा. यह सुनकर अर्शी खान गुस्से में आ जाती हैं. वह राखी से कहती हैं कि अगर वह ऐसी ही लगातार कहती रहेंगी तो उनके घर वाले राखी को आकर थप्पड़ मारेंगे.

इसके अलावा बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत का झगड़ा एजाज खान के साथ भी देखने को मिला था.एजाज से झगड़े के बाद राखी सावंत रोने लगती है. वहीं बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी दमदार रहा. बुधवार के एपिसोड में राखी सावंत की मस्ती देखने को मिली. राखी सावंत दूरबीन से अपने प्यार को ढूंढती नजर आती हैं.

अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

First published: 14 January 2021, 17:26 IST
 
अगली कहानी