Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-salman-khan-scolded-nikki-tamboli-for-her-missbehave
 

निक्की तंबोली को लेकर बोले सलमान - 'अब भाड़ में जाओ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 15:59 IST

बिग बॉस 14 Bigg Boss 14 इन दिनों काफी दिलचस्प चल रहा है.वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान के निशाने पर निक्की तंबोली थी. पिछले हफ्ते अपनी बदतमीजियों के चलते निक्की तंबोली को सलमान खान ने खूब डांट लगाई थी. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो आगे से ध्यान रखेंगी. इस हफ्ते निक्की तंबोली फिर से सलमान खान के निशाने पर आने वाली हैं.

हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टा पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान, निक्की से बहुत नाराज दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है, सलमान कहते हैं इस घर में कोई ऐसा सदस्य नहीं बचा है जितनी निक्की ने बेइज्जती न की हो.आपने प्रेस के साथ भी बदतमीजी की...आपको क्या लगता है ये एंटरटेनिंग है?


KGF Chapter 2 के रिलीज डेट का खुलासा, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रॉकी और अधीरा की टक्कर

 

जिसके जवाब में निक्की कहती है- मैं गुस्से में बोल देती हूं. इस पर सलमान कहते हैं, मैं इतने के बाद भी आपसे तू कर के बाद नहीं कर पा रहा हूं.. आप ही कर के बात कर रहा हूं. आपके साथ क्या बात करें. आपको एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीसरी बार के बाद जाओ भाड़ में जाओ.

इसके अलावा वीकेंड का वार एपिसोड का एक और प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें राखी सावंत को लेकर सलमान और अभिनव के बीच बहस होती दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है सलमान कहते हैं- अगर राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट क्वीन हैं तो इसका सबसे ज्यादा फायदा सिर्फ और सिर्फ अभिनव शुक्ला हो रहा है. सलमान खान की पूरी बात सुनकर अभिनव कहते हैं, अगर ये फायदा है तो मुझे वो फायदा बिल्कुल नहीं चाहिए, मैं पूरी दुनिया के सामने साफ कहना चाहता हूं.

टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर पहुंचा सीरियल 'अनुपमा', टॉप 5 से बाहर हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा

First published: 30 January 2021, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी