Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 sara gurpal singer gonna come back in show
 

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल फिर से करने वाली हैं बिग बॉस के घर में एंट्री? एविक्शन से लोग नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 11:52 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का आगाज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. दर्शकों के बीच कौन शो से बाहर होगा और कौन शो में आने वाला है, इसको लेकर चर्चा बनी रहती है. हाल ही में बिग बॉस हाउस से सिंगर सारा गुरपाल बेघर हुईं थीं. जिन्हें सीनियर्स के फैसले के बाद एविक्ट कर दिया गया था.हालांकि अब खबर आ रही है कि सारा एक बार फिर से शो में एंट्री करने वाली हैं.

बिग बॉस से जुड़ी हर खबर शेयर करने वाले एक इंस्टा अकाउंट ने ये खबर लीक की है कि सारा एक बार फिर से शो में नजर आएंगी. इस अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सारा गुरपाल कुछ दिनों के बाद फिर से शो में एंट्री करेंगी. जाहिर है कि सारा के फैन्स के लिए ये खुशखबरी है.


हालांकि बिग बॉस के घर में जो लोग सारा को बतौर कंटेंडर देख रहे थे उन्हें शायद सारा के घर वापसी से अच्छा ना लगे. सारा ने घर से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले अपने डॉगी से मुलाकात की थी. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी.

 Bigg Boss 14: घरवालों के बीच हुआ संचालक को लेकर हंगामा, आपस में भिड़े एजाज और देओल

शो में तूफानी सीनियर्स के मुताबिक सारा के अंदर गेम में बेहतर करने की काबिलियत थी लेकिन वो अपने आपको खुलकर सामने नहीं दिखा पाईं. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान फ्रेशर राहुल, निशांत और सारा के नामों में उलझे हुए नजर आए थे.

सिद्धार्थ ने सारा का नाम लिया था, वहीं हिना और गौहर खान निशांत का नाम लिया था. लेकिन बिग बॉस के पूछने पर तीनों ने घर से बेघर होने के लिए सारा गुरपाल का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह बाकी सदस्यों के अपेक्षा खुद को प्रेजेंट करने में नाकामयाब रहे. इसके बाद बिग बॉस ने सारा को तुरंत घर से निकलने के लिए कहा था.हालांकि सीनियर्स का ये फैसला सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा था. उन्होंने सीनियर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगाया था.

कंगना रनौत ने मुंबई पावर कट को लेकर किया था ट्वीट, कुणाल कामरा ने कहा- लाइट यहां गई मगर फ्यूज आपके क्यों उड़ गए

First published: 14 October 2020, 11:52 IST
 
अगली कहानी