Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-sonali-phogats-fake-facebook-account
 

सोनाली फोगाट के नाम का इस्तेमाल कर पैसे मांग रहा शख्स, स्क्रीनशॉट शेयर कर लोगों को किया सावधान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 10:59 IST

बिग बॉस 14 bigg boss 14 फेम सोनाली फोगाट शो से बाहर हो गई है. उनकी जर्नी बिग बॉस शो में ज्यादा लंबी नहीं रही, लेकिन जितनी भी थी वो काफी इंटरेस्टिंग रही थी. हाल ही में सोनाली सुर्खियों में बनीं हुईं हैं उसकी वजह है उनके नाम का इस्तेमाल कर धोखाधड़ी कर रहा है.

दरअसल हुआ यूं कि किसी ने उनके नाम से फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाया है और पैसे मांग रहा है. सोनाली ने फैंस को इस अकाउंट से दूर रहने के लिए चेताया है.


 टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर पहुंचा सीरियल 'अनुपमा', टॉप 5 से बाहर हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सोनाली ने पोस्ट कर लिखा- नमस्कार दोस्तों! आप सभी से निवेदन है, कृपया मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें. क्योंकि ये एक फेक अकाउंट है. इस अकाउंट के माध्यम से ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है. कृपया कर इस अकाउंट से दूर रहें. रिपोर्ट प्रोसेस चल रहा है.

सोनाली ने दो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. इसमें कोई शख्स पैसे मांग रहा है. लिखा - कुछ पैसा चाहिए. दो दिन में रिटर्न करती हूं. फ्रेड को ट्रांसफर करना है 40 हजार. इसमें उस शख्स ने अकाउंट डिटेल्स भी शेयर किए हैं.

वहीं अगर सोनाली के बिग बॉस शो के सफर की बात करें तो वो शुरुआत में काफी स्लो दिखी थखी. लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्होंने शो में रफतार पकड़ी. बिग बॉस में सोनाली की बॉन्डिंग राहुल के साथ दिखी थी.

इसके अलावा वो अली गोनी के लिए फील भी करने लगी थीं. उन्होंने शो में कहा था कि वो अली के लिए महसूस करती हैं. हालांकि, उन्हें अपनी लिमिट पता है. वहीं अली ने भी उनकी फीलिंग की रिस्पेक्ट की. 

KGF Chapter 2 के रिलीज डेट का खुलासा, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रॉकी और अधीरा की टक्कर

First published: 30 January 2021, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी