Home » बॉलीवुड » bigg boss 14 tufani seniors reveals which fresher they want to see more in bigg boss house
 

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में है घर से बेघर करने की कमान, बताए ये नाम जिन्हें करना चाहते हैं बेघर

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2020, 16:52 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन का तीसरा हफ्ता चल रहा है. इस तीसरे हफ्ते बिग बॉस का गेम दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. इस हफ्ते सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स शो में टिकने की जुगत में कंफर्न होने के लिए जी जान लगाते दिखेंगे. आज के एपिसोड में एविक्शन के साथ साथ काफी सारा मजेदार टास्क होते हुए दिखेंगे.

आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. जहां सीनियर्स को दो फ्रेशर्स में से एक को चुनना है और बताना है कि किसे बिग बॉस में आगे भी देखना चाहेंगे. हिना, गौहर और सिद्धार्थ बताएंगे कि किस फ्रेशर में घर में आगे रहने की क्षमता है. ये टास्क काफी मजेदार है. रुबीना और एजाज में से सिद्धार्थ एजाज को आगे देखना चाहते हैं.


वो रुबीना को डंब बताते हैं. लेकिन हिना रुबीना को एंटरटेनिंग बताती हैं. इसके अलावा जैस्मिन और पवित्रा में से हिना पवित्रा को चुनती हैं और हिना जैस्मिन को चुनती हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला जान को सपोर्ट करते हैं तो गौहर निशांत को सपोर्ट करती हुईं वीडियो में नजर आ रहीं हैं.

इसके अलावा बारी अभिनव और राहुल में से चुनने की आती हैं तो सिद्धार्थ अभिनव को चुनते हैं. वहीं गौहर खान राहुल को चुनती हैं. वीकेंड के वार का ये एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. वहीं आज के एपिसोड में घर से कोई सदस्य जाने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में जान कुमार सानू, शहजाद देओल और अभिनव शुक्ला में से कोई एक कंटेस्टेंट बेघर होगा.

अपनी रिलेशनशिप पर बोली ऋचा चड्ढा- मेरी लाइफ तनिष्क के ऐड की तरह, अली के परिवार से मिला खूब सारा प्यार

बताते चलें कि इस हफ्ते जास्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. बीते एपिसोड में सलमान खान ने बॉटम थ्री में तीन लोगों के नाम लिए थे. जिसमें अभिनव, शहजाद और जान कुमार सानू का नाम शामिल हैं. जो फिलहाल डेंजर जोन में हैं. आज के एपिसोड में इन तीनों में से कोई एक घर से बेघर होगा.

Neha Kakkar Wedding Card: नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड हुआ वायरल, इस तारीख को लेंगी रोहनप्रीत संग फेरे !

First published: 19 October 2020, 16:52 IST
 
अगली कहानी