Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14-weekend-ka-vaar-october-11-episode-updates-
 

Bigg Boss 14: तूफानी सीनियर्स के हाथ में है एविक्शन की डोर, आज किसी एक सदस्य को करेंगे घर से बेघर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2020, 9:25 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन का पहला वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा. इस दौरान सलमान खान ने निक्की तंबोली को पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनने की बधाई दी. जिसमें वो अब तूफानी सीनियर्स के साथ ही घर के फैसले लेने में शामिल रहेंगी. खास बात ये रही कि रविवार को कोई भी एविक्शन नहीं हुआ.

आज के एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि घरवालों को एक नॉमिनेशन टास्क दिया जाएगा. जिसमें सभी फ्रेशर्स खुद के हिसाब से कमजोर कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करेंगे. जिसके बाद सीन पलटते हुए बिग बॉस तूफानी सीनियर्स से आपसी सहमति से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने का पॉवर देंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ये तूफानी सीनियर्स किस प्रतिभागी को घर से बेघर करते हैं.


वहीं यदि बीते एपिसोड की बात करें तो मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ियों ने घर के सदस्यों से बातचीत की थी. इस दौरान कलर्स पर आने वाला टीवी शो छोटी सरदानी के लीड किरदार मेहर और सरबजीत भी नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने घर वालों से कई टास्क करवाए थे.

न चाय-न कॉफी, कोलड्रिंक्स भी नहीं, सिगरेट और शराब से कोसों दूर, 78 की उम्र में ऐसे फिट रहते हैं अमिताभ बच्चन

इसके अलावा सलमान खान ने सभी फ्रेशर्स की क्लास ली थी. जिसका कारण ये था कि तूफानी सीनियर्स ने घरवालों को एक टास्क दिया था कि सभी लोग आपसी सहमति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को पॉजिशन देना है. गुड से लेकर बैड तक. जिसे सभी ने इस टास्क को  सीरियसली परफॉर्म नहीं किया.

जिसके चलते सलमान खान नाराज हो गए और उन्होंने सभी घरवालों से कहा कि आप खुद को क्या समझते हैं. आपको डबल मेहनत करनी चाहिए. यहां पहली बार सज्जन लोग आए हैं. मैं सबसे खराब कहने के लिए. कोई खुद की पॉजिशन पर लड़ा ही नहीं. मैंने ऐसा भाईचारा कभी नहीं देखा. आपने खुद को सबसे कमजोर मान लिया.

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने बताई शो में अपने ब्रेकअप की कहानी, उसके करियर में नहीं बनना था रोड़ा

First published: 12 October 2020, 9:25 IST
 
अगली कहानी