Home » बॉलीवुड » bigg-boss-14contestant-rubina-dilaik-miss-confuse-tag
 

Bigg Boss 14: रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग, सीनियर्स ने पवित्रा पुनिया को बनाया मिस स्टाइल आइकन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 11:55 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन में इन दिनों हर एपिसोड में कोई ना कोई टास्क देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में लड़ाई झगड़े के बाद एक एंटरटेनिंग टास्क देखने को मिला. जिसमें फीमेल कंटेस्टेंट्स को एक टैग देना था. ये टैग फ्रेशर मेल कंटेस्टेंस्ट को फीमेल कंटेस्टेंट्स को देना था. ये टैग बिग बॉस ने डिसाइड किए हुए थे.

मेल कंटेस्टेंट को उस टैग को किसी लड़की को देना था जो उनके मुताबिक उस लड़की पर सूट करता हो. फिर उस लड़की को उस टैग के हिसाब से तैयार होना था. तैयार होने के बाद उन्हें रैंप वॉक करनी थी. और ये बताना था कि क्या वो उस टैग से सहमत हैं या नहीं. निशांत और अभिनव ने लड़कियों को तैयार होने में मदद करनी थी. इस टास्क में सीनियर्स को ये फैसला लेना था कि कौन विनर होता है.


 

जिसके चलते जान कुमार ने निक्की तंबोली को मिस ड्रामा क्वीन का टैग दिया, एजाज खान ने पवित्रा को मिस परफेक्ट खिलाड़ी का, शहजाद ने जैस्मिन को मिस नौंटकी का टैग दिया. राहुल ने रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया. हालांकि रुबीना अपने टैग से सहमत नहीं थीं लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स अपने टैग से सहमत नजर आए.

इसके बाद सबने अपने टैग के मुताबिक स्टेज पर परफॉर्मेंस दी. जिसके बाद लास्ट में तीनों तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने स्टाइल को देखते हुए पवित्रा पुनिया को मिस स्टाइल आइकन घोषित किया.

इसके बाद टास्क के बाद रुबीना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी लड़ाई हो गई. इसके बाद शो में चॉपिंग को लेकर बहस होती दिखी. दरअसल, शो में निक्की तंबोली चॉपिंग कर रही थी. लेकिन कंफर्म्ड सदस्य होने के बाद उन्होंने चॉपिंग करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं अब कोई काम नहीं करूंगी.

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की मां ने बेटे और निक्की के बीच बढ़ती नजदीकियों पर दिया रिएक्शन, कहा ये...

First published: 17 October 2020, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी