Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 5 winner and Kumkum fame Juhi Parmar narrowly escapes death, pens a moving open letter
 

मौत को मात देकर वापस लौटीं बिग बॉस विनर ये एक्ट्रेस, बताया- 5 मिनट और होता तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 13:11 IST
Juhi Parmar

मशहूर टीवी सीरियल 'कुमकुम' की फेम एक्ट्रेस जूही परमार सभी को याद ही होंगी. भले ही एक्ट्रेस अब किसी सीरियल में काम ना कर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही जूही बिग बॉस सीजन 5 की विनर भी रह चुकी हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे उनके फैंस पढ़कर हैरान रह गए हैं. 

View this post on Instagram

Dear Life, I Am Here To Live!!!!

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा,"21 मार्च यानी होली वाली रात को मेरी तबीयत खराब हो गई. उस समय मैं अपनी दोस्त आश्का गोराडिया के घर थी और वहां से वो मुझे अस्पताल लेकर गए. मैं सांस नहीं ले पा रही थी लेकिन मेरी सारी रिपोर्ट्स ठीक थीं. मुझे लग रहा था कि मेरा दम घुट रहा है और मैं अगले पांच मिनट भी जिंदा नहीं रह पाऊंगी. मैंने अपनी दोस्त को कहा कि मेरी बेटी समायरा का ख्याल रखना."

 

Juhi Parmar and her Daughter

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,"तभी मैंने यह एक्सपीरियंस किया. मुझे मेरी पूरी जिंदगी अपनी आंखों के सामने नजर आने लगी. मुझे लगा कि सब मुझसे दूर जा रहे हैं और तब मैंने भगवान से बात की. मुझे लगा मेरी आत्मा जा रही है लेकिन मैं यह नहीं होने दे सकती थी क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ ऐसा नहीं कर सकती. मैंने उस पल भगवान से बात की और उनसे उस हर समय के लिए माफी मांगी जब मैंने अपनी लाइफ को महत्व नहीं दिया. उस पल के लिए माफी मांगी जब मैं आभारी नहीं रही. मैं माफी मांगती हूं लेकिन प्लीज मुझे मेरी बेटी के लिए जीने दो."

Juhi Parmar

जूही परमार के बारे में बता दें कि एक्ट्रेस जूही परमार ने साल 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते खराब होने लगे और साल 2012 में जूही बिग बॉस की विनर बनीं और इसके बाद उन्होंने बेटी समायरा को जन्म दिया. इसके बाद भी दोनों के रिश्ते ज्यादा दिनों तक ठीक नहीं चले और दोनों में साल 2018 में तलाक हो गया था. समायरा की कस्टडी जूही के पास है.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

First published: 29 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी