Home » बॉलीवुड » Bigg Boss 9 couple Keith Sequeira and Rochelle Maria Rao got married secretly in Tamil Nadu picture goes viral
 

बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रहे इस कपल ने गुपचुप लिए 7 फेरे, 8 तस्वीरें हैं गवाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 17:06 IST

गुपचुप शादी रचाने का चलन अब ग्लैमर इंडस्ट्री में बहुत ही आम बात हो गई है. इसी कड़ी मेें टीवी के पॉपुलर कपल कीथ सेकुएरा और रोशेल मारिया राव ने सीक्रेट वेडिंग की है. उन्होंने अपनी इस सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनकी इन तस्वीरों ने फैन्स को चौंका दिया है.

 

दरअसल, 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में शामिल हुए इस कपल ने शनिवार 3 मार्च को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. शादी के दो दिन बाद कपल ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कर दी है. बता दें कि पिछले साल फरवरी में ही इस कपल ने सगाई का ऐलान किया था.

 

❤️❤️ @rochellerao #KeRoGetsHitched Captured by - @shannonzirkle

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on

इस व्हाइट वेडिंग के दौरान रोशेल ने सफेद रंग की खूबसूरत गाउन पहनी हुई थी तो वहीं कीथ लाइट ब्लू सूट में काफी हैंडसम नजर आए. बता दें कि 'बिग बॉस 9' में रोशेल टॉप-5 में रही थीं तो वहीं, कीथ टॉप-6 पोजिशन पर रहे थे. हालांकि बिग बॉस के इस सीजन की खिताब प्रिंस नरूला ने जीता था.

बता दें कि 29 वर्षीय मॉडल और एंकर (आईपीएल) रोशेल ने साल 2012 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. बता दें कि रोशेल कपिल शर्मा के शो दी कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहीं हैं. रोशेल इस शो में नर्स के भूमिका में थीं. वहीं, कीथ कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. आखिरी बार कीथ पिछले साल टीवी शो 'लव का है इंतजार' में नजर आए थे.

First published: 5 March 2018, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी